script20 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक, चमक रहा है इन 3 राशियों का भाग्य | Rashifal till 27 october 2018 in hindi | Patrika News
सागर

20 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक, चमक रहा है इन 3 राशियों का भाग्य

20 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक, चमक रहा है इन 3 राशियों का भाग्य

सागरOct 20, 2018 / 01:21 pm

Samved Jain

20 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक, चमक रहा है इन 3 राशियों का भाग्य

20 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक, चमक रहा है इन 3 राशियों का भाग्य

सागर. मां जगतजननी की आराधना में लीन होकर १० दिन तक आपके अपार भक्ति की है। अब समय फल का है। मां आदिशक्ति की कृपा से 20 अक्टूबर से २७ अक्टूबर तक १२ में से ३ राशियों का भाग्य चमकता नजर आ रहा है। इसके अलावा दो राशियों की जिंदगी में खुशहाली नजर आ सकती है। आचार्य पंडित रवि शास्त्री के अनुसार कैसा रहेगा राशिफल, आइए नजर डालते है।
मेष राशिफल
अविवाहित के लिए अनुकूल समय विवाह के योग बनेंगे जो अविवाहित लोग हैं । अब उनका विवाह हो सकता है या विभाग से संबंधित कोई बात भी हो सकती है अपने लोगों से मुलाकात होगी। पढ़ाई करने वालों के लिए भी सप्ताह बहुत ही अच्छा रहेगा उन्हें अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे।

वृषभ राशिफल
व्यर्थ की भागदौड़ से बचे एवं मानसिक संतुलन बनाए रखें. आज के दिन व्यर्थ की भागदौड़ ना करें तो अच्छा रहेगा नहीं तो आप का स्वास्थ्य प्रभावित हो सकता है. स्वास्थ्य पर असर पड़ सकता है। आर्थिक स्थिति पहले की अपेक्षा मजबूत होगी। पहले से ज्यादा आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी हो जाएगी दिखावे से दूर रहने की कोशिश करें। दिखावा करना आज के दिन आपके लिए हितकर रहेगा इसीलिए किसी भी तरह का दिखाओ ना करें।
मिथुन राशि फल

वृद्धि और रुके हुए कामों में प्रगति होगी। आपके सभी रुके वे काम पूरे हो जाएंगे। पिछले कई समय से जो काम अधूरे पड़े थे वह भी आज के दिन पूरे हो जाएंगे। स्वास्थ्य के मामले में यह समय अच्छा नहीं है। वाहन चलाते समय आपको पूरी सावधानी बरतने की आवश्यकता है। ध्यान रखें कोई दुर्घटना भी हो सकती है और अपने स्वास्थ्य का बहुत ज्यादा ख्याल रखें।
खुशहाल बन जाएगी 2 राशियों की जिंदगी

सिंह राशिफल
इस सप्ताह का समय मिला जुला रहेगा।आपके राधे बहुत स्पष्ट रहेंगे. जिसकी वजह से आप घर और बाहर से सभी काम सही तरीके से कर पाएंगे अपने बोलचाल को मधुर बनाए रखें। वाणी की सौम्यता आपको सम्मान दिलाएगी। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। शिक्षा प्रतियोगिता में विशेष सफलता मिलेगी सूर्य के कारण अधिक भागदौड़ और नेत्र विकार होने की संभावना है स्वास्थ्य का ध्यान रखें।आपके व्यापार का विस्तार होगा। व्यवसाय में धन संबंधित आयोजन कर सकेंगे विदेशी स्थिति व्यवसाय जनों से लाभ होने की संभावना है। वृद्धि होने से धन के मामलों में हाथ खुला रहेगा।

कन्या राशिफल
इस सप्ताह सुख शांति पूर्वक समय बीतेगा कला के प्रति रुचि बढ़ेगी।किसी रचनात्मक काम में सफलता मिल सकती है। घर में शांति और आनंद बने रहेंगे इससे मन खुश रहेगा। काम में ऊर्जावान महसूस करेंगे बच्चे पक्ष से संतोषजनक मिलेगा। शुभ कामों में धर्म खर्चा हो सकता है। इससे आप की कृति की वृद्धि होगी। किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात होगी। जिन से सीखने को बहुत कुछ मिलेगा इससे आपका मनोबल भी मजबूत होगा। समाज में सम्मान बढ़ेगा। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा योग और व्यायाम करते रहे व्यापार के लिए यह सप्ताह बहुत अच्छा है। धन संबंधित विषयों में सरलता रहेगी। रुका धन मिलेगा। व्यापार में नई योजनाओं के शुभारंभ की संभावना है। रोजगार व्यापार के क्षेत्र में जारी प्रयासों में सफलता प्राप्त होगी।

Home / Sagar / 20 अक्टूबर से 27 अक्टूबर तक, चमक रहा है इन 3 राशियों का भाग्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो