scriptरेलवे की तीसरी लाइन पर बैठे थे तीन दोस्त, अचानक उसी लाइन पर आ गई ट्रेन | sagar railway third line incidence | Patrika News

रेलवे की तीसरी लाइन पर बैठे थे तीन दोस्त, अचानक उसी लाइन पर आ गई ट्रेन

locationसागरPublished: Oct 03, 2022 04:46:46 pm

Submitted by:

Manish Gite

sagar railway third line- बम्होरी रेंगुआ रेलवे गेट पर हुआ हादसा

sagar-1.png

सागर। बम्होरी रेंगुआ रेलवे गेट के पास तीसरी लाइन पर बैठे तीन युवक रविवार शाम 7.30 बजे ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे में दो की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने जिला अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। हादसे के बाद पुलिस ने मर्ग दर्ज कर लिया है।

मोतीनगर थाना प्रभारी गौरव तिवारी ने बताया कि रविवार शाम तीन युवकों के ट्रेन की चपेट में आने की सूचना मिली थी। तीनों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया जहां उनके शव मर्चुरी में रखवाए गए हैं।

मृतकों की पहचान धर्मेन्द्र पुत्र निर्भय सिंह यादव (26) निवासी ढल्ली थाना मालथौन, संजू घोषी पुत्र मनमोहन घोषी (30) जमुनिया थाना जैसीनगर और पप्पू पुत्र राजकुमार यादव (28) निवासी बदौना थाना मोतीनगर के रूप में की गई है। पुलिस के अनुसार तीनों युवक रेलवे गेट से कुछ दूरी पर तीसरी लाइन पर बैठे थे। इस ट्रैक से फिलहाल कभी कभार ही ट्रेन गुजरती है।

उन्हें ट्रैक पर बैठा देख गेटमैन ने टॉर्च से इशारा करते हुए वहां से हटने भी कहा था, लेकिन युवकों ने उसकी हिदायत को अनुसना कर दिया। हादसे में जान गंवाने वाले दो युवक जैसीनगर क्षेत्र में शराब ठेके पर काम करते थे और 2 अक्टूबर को ठेके बंद रहने की वजह से सागर आए थे। जहां अपनी लापरवाही के चलते ट्रेन की चपेट में आ गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो