scriptश्राद कार्यक्रम में जा रहे थे, बस की चपेट में आकर दो की मौत | Shrad was going to the program, two died after being hit by bus | Patrika News
सागर

श्राद कार्यक्रम में जा रहे थे, बस की चपेट में आकर दो की मौत

रहली के पास कड़ता घाट पर हादसा

सागरSep 24, 2019 / 11:53 pm

vishnu soni

श्राद कार्यक्रम में जा रहे थे, बस की चपेट में आकर दो की मौत

श्राद कार्यक्रम में जा रहे थे, बस की चपेट में आकर दो की मौत

रहली. कड़ता घाट के मोड़ पर मंगलवार सुबह तेज रफ्तार बस की टक्कर के बाद बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि महिला घायल हो गई। महिला को गंभीर हालत होने के कारण जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद सड़क पर खून से लथपथ शव देख ड्राइवर बस छोड़कर भाग निकला।
कुछ ही देर में दुर्घटना स्थल पर भीड़ और वाहनों की कतार के कारण जमा की स्थिति बन गई। खबर लगने पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को हटाया और एम्बुलेंस की मदद से घायल महिला को अस्पताल रवाना कर शव मर्चुरी पहुंचाए। पुलिस के अनुसार मंगलवार सुबह करीब १० बजे मछरयाई निवासी तुलाराम पिता कंछेदी विश्वकर्मा (४३), महेश पिता नाथूराम विश्वकर्मा (३३) कामनी पत्नी मोहन विश्वकर्मा के साथ बाइक से पटना ककरी जा रहे थे। जब वे सुबह करीब सवा११ बजे कड़ता घाट के मोड़ पर पहुंचे तभी सामने से आ रही बस एमपी ११ पी २२७७ उससे टकरा गई।
टक्कर के समय बस की रफ्तार इतनी तेज थी कि बाइक उछली और उस पर सवार तीनों लोग कई फीट दूर जा गिरे। वहीं बाइक से टकराने के बाद बस का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया।
दुर्घटना के बाद पहुंचे पटना ककरी निवासी मृतकों के रिश्तेदार राकेश विश्वकर्मा के अनुसार सड़क पर तुलाराम और महेश अचेत हालत में पड़े थे जबकि कामनी खून से लथपथ हालत में थी। लोग बस ड्राइवर की लापरवाही को लेकर आक्रोशित थे।
रहली टीआइ रामअवतार चौराहा ने बल की मदद से लोगों को सड़क से हटाकर ट्रैफिक बहाल कराया। जिसके बाद शव अस्पताल भेजे जा सके। जहां डॉक्टर द्वारा मौत की पुष्टि के बाद उन्हें पोस्टमॉर्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस ने बस को जब्त कर थाने पहुंचाया और लापरवाही से बस चलाने की वजह से बाइक सवारों की मौत के जिम्मेदार बस ड्राइवर पर अपराध दर्ज कर लिया है।
ब्लैक स्पॉट के रूप में बदनाम है कड़ता घाट
जिस जगह बस ने बाइक सवारों की जान ली वह रहली रोड के सबसे खतरनाक ब्लैक स्पॉट में से एक है। यहां लगातार हादसे होते है जिसे घाट की क्षतिग्रस्त और कई जगह से गायब हो चुकी रेलिंग को देखकर समझा जा सकता है। इसके बाद भी कड़ता घाट के मोड़ पर हादसे रोकने, स्पीड नियंत्रण को लेकर कोई तकनीकी सुधार नहीं किए गए है।

Home / Sagar / श्राद कार्यक्रम में जा रहे थे, बस की चपेट में आकर दो की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो