scriptकुछ लोग विदेश से आए घर वापस, सोशल मीडिया पर लिस्ट डलते ही लोगों में मचा हड़कंप | Some people came back from abroad, there was a stir among people as so | Patrika News
सागर

कुछ लोग विदेश से आए घर वापस, सोशल मीडिया पर लिस्ट डलते ही लोगों में मचा हड़कंप

स्वास्थ्य विभाग की टीम का दावा सभी का किया जा चुका है स्वास्थ्य परीक्षण

सागरMar 27, 2020 / 08:57 pm

anuj hazari

abroad jobs

abroad jobs

बीना. विदेश में रहकर पढ़ाई करने वाले, नौकरी करने वाले व घूमने के लिए गए लोगों के विदेश से वापस आने की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिसके बाद लोगों में हड़कंप मच गया। लोग केवल यह जानने की कोशिश में लगे रहे कि जो विदेश से वापस आए हैं उनका स्वास्थ्य परीक्षण हुआ है कि नहीं, यदि हुआ है तो उसकी रिपोर्ट क्या रही। दरअसल पासपोर्ट ऑफिस से विदेश से वापस आने वाले जिले के लोगों की सूची जारी हुई थी, जिसे लोगों ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक दूसरे तक पहुंचाई। लिस्ट में जब कोई व्यक्ति अपने ही पड़ोस में रहने वाले का नाम पड़ता है तो उसके जहन में डर पैदा होने लगता है। लोगों ने इसकी सूचना मेडिकल ऑफिसर के लिए दी तो कुछ लोग मीडिया से लिस्ट सही है कि नहीं इसकी जानकारी लेते रहे।
होम क्वारेंटाइन की दी सलाह
लोगों के विदेश से आने की जानकारी स्वास्थ्य विभाग की टीम को पहले ही दे दी गई थी। इसके बाद बीएमओ डॉ. संजीव अग्रवाल ने सभी का मेडिकल परीक्षण कराया, जिसमें वह स्वस्थ निकले। बीएमओ ने बताया कि उन्हें होम क्वारेंटाइन की सलाह दी गई है। सभी लोगों को आए हुए करीब चौदह दिन से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन फिर भी उन्हें अभी भी घर में ही रहने के लिए व किसी अन्य व्यक्ति के संपर्क में न आने के बारे में कहा गया है। उन्होंने ने बताया कि अभी दो और लोग विदेश से आए हैं, जिनका स्वास्थय परीक्षण किया गया है।
यह लोग आए विदेश से घर
रश्मि पाठक निवासी पाठक लेखन भवन, सोनम सुंदरानी निवासी सिंधी कॉलोनी गांधी वार्ड, राजेश कुमार निवासी गांधी वार्ड, आशीष राय वीरसावरकर वार्ड खुरई रोड, बेगम तजवेर निवासी राजीव गांधी वार्ड, रमजान खान निवासी मस्जिद वार्ड, शिवानी मिश्रा निवासी जवाहर वार्ड, सौरभ अग्रवाल, मयंक ठाकुर निवासी आचवल वार्ड, श्रृष्टि अग्रवाल निवासी इटावा बाजार, आदित्य कुमार यादव निवासी सुभाष वार्ड, बेगम सितारा, नशीर खान निवासी गणेश वार्ड, माधुरी गुप्ता निवासी ग्राम गुलौआ, प्रभा अग्रवाल निवासी जवाहर वार्ड, अनुज अवस्थी निवासी जवाहर वार्ड, सुहाशनी ओसवाल निवासी आगासौद रोड, हर्षनी शर्मा निवासी बीओआरएल टाऊनशिप विदेश से घर वापस आए है।

Home / Sagar / कुछ लोग विदेश से आए घर वापस, सोशल मीडिया पर लिस्ट डलते ही लोगों में मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो