scriptBig Breaking टैंकर की चपेट में आया छात्र, मौके पर ही तोड़ा दम | Student death due to tanker collapse | Patrika News

Big Breaking टैंकर की चपेट में आया छात्र, मौके पर ही तोड़ा दम

locationसागरPublished: Jul 16, 2018 02:43:22 pm

Submitted by:

sachendra tiwari

Student death due to tanker collapseखिमलासा रोड पर कॉलेज के सामने की घटना

Student death due to tanker collapse

Student death due to tanker collapse

बीना. बीना—खिमलासा रोड पर सोमवार दोपहर बीना की ओर से आ रहे गैस टैंकर की चपेट में आने से साइकिल से जा रहे एक छात्र मौत हो गई। इस हृदय विदारक घटना को देश आसपास खड़े लोग भी सहम गए। घटना के बाद से परिवार के लोगों का रो—रोकर का बुरा हाल है। पास में न्यायालय, तहसील होने के कारण लोगों की भीड़भाड़ थी और तत्काल मौके पर लोग पहुंच गए थे, लेकिन छात्र को अस्पताल ले जाने का भी मौका नहीं मिला। जिसने भी यह घटना देखी वह भी सहम गए।
मिली जानकारी के अनुसार संजय पिता रमेश अहिरवार 17 निवासी अयोध्यापुरी कॉलोनी जो उत्कृष्ट स्कूल क्रमांक एक में 11 वीं का छात्र था। दोपहर 12 बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद वह साइकल से घर लौट रहा था। कॉलोनी से कुछ ही कदम पीछे रिफाइनरी से जा रहे गैस टैंकर क्रमांक एनएल एनएल 01 क्यू 9725 के चालक ने ओवरटेक किया और छात्र की साइकल का हैंडल टैंकर में फंस गया। हैंडल फंसने के बाद छात्र का सिर टैंकर से टकराया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना लगते ही मृतक के मां और बहन मौके पर पहुंच गईं थी उन्होंने जैसे ही सड़क पर डला शव देखा तो गश खाकर गिर गई। घटना के बाद से परिवार वालों का रो—रोकर बुरा हाल है। क्योंकि उनके घर का होनहार बेटा चला गया, वह पढ़ाई में होशियार था। छात्र के पिता सरकारी शिक्षक हैं।
बायपास न होने से हो रही घटनाएं
शहर में सबसे बढ़ी कमी बायपास रोड की है, जिससे चौबीसों घंटे भारी वाहन अंबेडकर तिराहे से होते हुए खिमलासा रोड को जाते हैं। सबसे ज्याद रिफाइनरी के गैस टैंकर, डीजल, पेट्रोल के टैंकर निकलते हैं। इसके बाद भी यहां बायपास रोड नहीं बनाया जा रहा है, यदि बायपास रोड बन जाए तो इस प्रकार की घटनाएं सामने ही न आएं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो