scriptvideo: सूने घर में दरवाजा तोड़ चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान, पढ़ें खबर | Thieves broke the doors of thousands in the house | Patrika News
सागर

video: सूने घर में दरवाजा तोड़ चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान, पढ़ें खबर

घर के पीछे का दरवाजा तोड़कर घुसे चोर, लैपटॉप सहित अन्य कीमती सामान चोरी

सागरSep 17, 2019 / 08:56 pm

anuj hazari

Thieves broke the doors of thousands in the house

Thieves broke the doors of thousands in the house

बीना. पूर्वी रेलवे कॉलोनी में रहने वाले एक रेलवे अधिकारी के घर से अज्ञात चोरों ने हजारों का सामान चोरी कर लिया है। जिसकी रिपोर्ट जीआरपी थाने में दर्ज की गई है। जानकारी के अनुसार क्वाटर नंबर आरबी-4/ 323 बी में रहने वाले केके सिंह पिता उदय बहादुर सिंह(24) बीना जंक्शन पर एडीएमइ के पद पर पदस्थ हैं। जो सोमवार की रात में ड्यूटी पर थे। सोमवार रात आठ बजे से मंगलवार सुबह आठ बजे के बीच चोरों ने घटना को अंजाम दिया है। क्योंकि इस समय मकान में कोई नहीं था। जब सुबह आठ बजे खाना बनाने वाला कर्मचारी क्वाटर पर पहुंचा तो देखा कि सभी कमरों में सामान बिखरा पड़ा है साथ ही पीछे का दरवाजा टूटा है। इसकी जानकारी उसने मकान में रहने वाले अधिकारी केके सिंह के लिए दी। जिन्होंने मौक पर जाकर देखा तो हजारों का सामान वहां से चोरी चला गया। चोरों ने जिस प्रकार से चोरी की घटना को अंजाम दिया है उससे यह साफ जाहिर होता है कि चोरों ने पहले मकान की रैकी कर रखी थी क्योंकि उन्होंने क्वाटर के सभी कमरों में काफी देर तक छानबीन कर कीमती सामान चोरी किया है। इसके बाद एडीएमई ने इसकी जानकारी जीआरपी के लिए दी, जिन्होंने मौके पर पहुंचकर जांच की। चोरों ने लैपटाप, हैडफोन, कपड़े, दस्तावेज, घड़ी, पेन कीमत करीब छह हजार रुपए सहित अन्य सामान चोरी कर लिया। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457, 380के तहत मामला दर्ज किया है।
काफी देर तक रुके रहे चोर
चोर काफी देर तक घर में रुके जहां से चोर ने घर में पेेंट भी बदला है और अपना पेंट वहीं छोड़कर चला गया। इतना ही नहीं उन्होंने किचन में रखे सामान में भी खाने-पीने की वस्तु तलाश की।

Home / Sagar / video: सूने घर में दरवाजा तोड़ चोरों ने उड़ाया हजारों का सामान, पढ़ें खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो