scriptसमझौता नहीं करने पर दो युवकों पर कटर से हमला, फिर ये हुआ | Two youths attack on cutter by not compromising | Patrika News
सागर

समझौता नहीं करने पर दो युवकों पर कटर से हमला, फिर ये हुआ

स्टेशन के गेट नंबर 25 के पास रास्ता रोककर विवाद किया था

सागरAug 17, 2018 / 10:46 am

sunil lakhera

Two youths attack on cutter by not compromising

Two youths attack on cutter by not compromising

सागर. पुराने प्रकरण में समझौता न करने से भड़के आरोपियों ने दो युवकों पर कटर से जानलेवा हमला कर दिया। कटर दोनों युवकों के गले पर लगने से खून बह निकला। शोर-शराबा होने पर हमलावर मौके से भाग निकले। इससे पहले पुलिस कटरबाजी के मामलों में रासुका की कार्रवाई कर चुकी है। जिसमें बड़ा बाजार, पुरव्याऊ टौरी, मोतीनगर क्षेत्र मे कटर मारकर दहशत फैलाने वाले तीन आरोपी जेल में हैं। समझौता नहीं करने पर दो युवकों पर कटर से हमला, गंभीर घायल रेलवे स्टेशन के गेट नंबर 25 के पास रास्ता रोककर विवाद किया था ।
कोतवाली पुलिस के अनुसार रेलवे गेट नं. 25 के पास बुधवार को बाइक सवार मोहसिन खान, बंटी उर्फ सुशील चौबे एवं दीपक यादव ने शुक्रवारी वार्ड निवासी अरबाज पुत्र इब्राहीम खान (26) का रास्ता रोक लिया। तीनों ने उसे घेरा और बंटी उसे पुराने झगड़े के केस में समझौता करने की धमकी देने लगा। अरबाज ने उसकी बात मानने से इनकार किया तो बंटी भड़क गया। तीनों ने मिलकर अरबाज के साथ मारपीट करते हुए कटर मारा जो उसके गले पर जा लगा। कटर लगते ही खून बह निकला, अरबाज के चीखने पर वहां मौजूद सौरभ भदौरिया ने उसे बचाने की कोशिश तो हमलावरों ने उसके गले पर भी कटर मार दिया और भाग गए। इससे पहले पुलिस कटरबाजी के मामलों में रासुका की कार्रवाई कर चुकी है। जिसमें बड़ा बाजार, पुरव्याऊ टौरी, मोतीनगर क्षेत्र मे कटर मारकर दहशत फैलाने वाले तीन आरोपी जेल में हैं।
दो आरोपी गिरफ्तार, तीसरा फरार
कटर लगने से खून से लथपथ अरबाज और सौरभ को एम्बुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया, जहां दोनों को भर्ती कर लिया गया। इधर पुलिस ने कटरबाज हमलावरों की तलाश करते हुए देर रात बंटी उर्फ सुशील एवं दीपक यादव को गिरफ्तार कर गुरुवार को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया। पुलिस तीसरे हमलावर मोहसिन की तलाश कर रही है।

Home / Sagar / समझौता नहीं करने पर दो युवकों पर कटर से हमला, फिर ये हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो