scriptखेल बताकर लड़की के साथ बनाया दोस्त का वीडियो, आरोपियों ने डराया तो वो खाली करने लगा पापा की ‘तिजोरी’ | Video of friend made during game with girl, after he became thief | Patrika News
सागर

खेल बताकर लड़की के साथ बनाया दोस्त का वीडियो, आरोपियों ने डराया तो वो खाली करने लगा पापा की ‘तिजोरी’

पुलिस के हाथ अभी तक नहीं लगा है अश्लील वीडियो

सागरFeb 22, 2020 / 06:58 pm

Muneshwar Kumar

05.png

सागर/ स्कूल में पढ़ने वाले किशोरों ने दोस्त का ही एक किशोरी के साथ कथित अश्लील वीडियो बना लिया। पहले तो इसे वे खेल बताते रहे फिर ब्लैकमेल करने लगे। इस साजिश में शामिल दो युवकों ने वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर किशोर से घर में ही चोरी कराकर रुपये ऐंठते रहे। करीब ढाई लाख रुपये गायब होने के बाद परिजनों को संदेह हुआ, बेटे पर निगरानी रखी तो चोरी किए जाने का खुलासा हुआ।
सागर के मोतीनगर टीआई सतीश सिंह के अनुसार किशोर का वीडियो बनाकर उससे घर में चोरी कराने वाले एक नाबालिग सहित तीन पर अपराध दर्ज किया गया है। आरोपियों द्वारा किशोर की किसी लड़की के साथ वीडियो बनाने की शिकायत की गई थी, जिस पर सचिन अहिरवार और उसके नाबालिग साथी को आरोपी बनाया गया है। जानकारी के अनुसार सागर शहर के एक मोहल्ले के रहने वाले तीन हम उम्र किशोर स्कूल में पढ़ाई कर रहे हैं।
boy_unnatural_sex.jpg

खेल-खेल में बनाया वीडियो
आरोपियों ने खेल-खेल में अपने 14 साल के दोस्त का एक किशोरी के साथ अश्लील वीडियो बना लिया था। इसी से ब्लैकमेल कर रहे थे। बाद में इस साजिश में दो युवक भी शामिल हो गए। शुक्रवार को किशोर के परिजन मोतीनगर थाने में पहुंचकर इसकी शिकायत की। जिन्होंने बताया कि उनका बच्चा घर में ही चोरी कर रहा था। उसने करीब ढाई लाख रुपये उड़ाकर अपने दोस्तों को दे दिए। इसमें नकदी और गहने भी शामिल हैं।
jodhpur bhajan singer sexual video got viral with woman
एक ही मोहल्ले के हैं सभी
मामला एक ही मोहल्ले का होने का कारण किशोरों की करतूत से सभी के परिजन भी परेशान हैं। उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि उनके स्कूल जाने वाले बच्चे ऐसा काम कर रहे थे। पहले तो सुलह की कोशिश की गई। लेकिन जैसे ही यह सामने आया कि इस षड्यंत्र में मोहल्ले के दो युवक भी शामिल हैं, तब थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई।
mms.jpg
वीडियो नहीं मिला
परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने किशोर के दोस्तों और परिजनों को थाने बुलाया। पूछताछ में उन्होंने दोस्त को ब्लैकमेल किए जाने की बात स्वीकार की, लेकिन उनके पास से वीडियो नहीं मिला है। मोतीनगर टीआई सतीश सिंह ने बताया कि पीड़ित किशोर के परिजनों की ओर से देर शाम लिखित आवेदन दिया गया है। इस पर विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। हालांकि गिरफ्तारी नहीं हुई है।
नशे में भांजी से रेप का MMS वायरल, सास ने देखा वीडियो तो तोड़ दी बेटे की शादी
ऐसे हुआ खुलासा
पुलिस को पीड़ित किशोर के पिता ने बताया कि उनके घर में रखे रुपये लगातार कम निकल रहे थे। पर वे सभी कामकाजी हैं इसलिए पहले उन्होंने हिसाब-किताब में कमी मानकर ध्यान नहीं दिया। लेकिन कुछ गहनों के भी गायब होने पर शक होने लगा। बेटे को परखने के लिए ऐसी जगह रुपये रख दिए जहां उसकी निगरानी की जा सके। उन्होंने बेटे को रुपये उठाते हुए देख लिया तो पकड़कर सख्ती से पूछताछ की। तब उसने दोस्तों द्वारा ब्लैकमेल किए जाने की जानकारी दी।

Home / Sagar / खेल बताकर लड़की के साथ बनाया दोस्त का वीडियो, आरोपियों ने डराया तो वो खाली करने लगा पापा की ‘तिजोरी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो