scriptपत्नी ने पीटा तो फरियाद लेकर थाने पहुंचा पति, जानिए पूरा मामला | Wife beats husband case reached police station | Patrika News
सागर

पत्नी ने पीटा तो फरियाद लेकर थाने पहुंचा पति, जानिए पूरा मामला

पति बोला- बिना बात के झगड़ा कर रही थी…मना किया तो मोगरी (कपड़े धोने वाला लकड़ी का बैट) से जमकर पीटा..

सागरFeb 22, 2022 / 10:35 pm

Shailendra Sharma

husband.jpg

सागर. आपने अक्सर पति के द्वारा पत्नी को पीटे जाने के मामले देखे और सुने होंगे लेकिन इससे उलट सागर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पत्नी ने पति की पिटाई कर दी। पत्नी से पिटने के बाद पति पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस में पत्नी की शिकायत दर्ज कराई। पति का आरोप है कि पत्नी ने उसे मोगरी से बेरहमी से पीटा है जिसके आधार पर पुलिस ने पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

 

ये है पूरा मामला…
सागर के कोतवाली थाना क्षेत्र में पत्नी द्वारा पति की पिटाई करने का मामला सामने आया है। घायल पति की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। फरियादी ने पुलिस को बताया कि वो ड्राइवरी का काम करता है। अभी तबीयत ठीक नहीं है इसलिए घर पर रह रहा था। बीती रात करीब 9.30 बजे जब वो घर पर सो रहा था तभी पत्नी ने बिना किसी वजह के बहस शुरु कर दी। लगातार उसे बातें सुनाने लगी और जब उसने मना किया तो इस कदर भड़क गई कि कपड़ा धोने वाली मोगरी उठाकर उसकी पिटाई कर दी। मोगरी लगने से पीड़ित पति के सिर और हाथ में चोटे आई हैं।

 

यह भी पढ़ें

सहेली पर भारी पड़ा भरोसा, दो महीने बंधक रहने के बाद छूटी युवती ने बताई आपबीती



 

पड़ोसियों ने बचाया- पीड़ित
पीड़ित पति ने पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि पत्नी के पीटने पर जब वो चीखा तो पड़ोसी जमा हो गए और किसी तरह बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। पत्नी से पिटने के बाद पीड़ित सीधे कोतवाली थाने पहुंचा और पत्नी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

देखें वीडियो- दहेज के लालच में नव विवाहिता को छत से नीचे फेंका

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8836v4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो