scriptWife beats husband case reached police station | पत्नी ने पीटा तो फरियाद लेकर थाने पहुंचा पति, जानिए पूरा मामला | Patrika News

पत्नी ने पीटा तो फरियाद लेकर थाने पहुंचा पति, जानिए पूरा मामला

पति बोला- बिना बात के झगड़ा कर रही थी...मना किया तो मोगरी (कपड़े धोने वाला लकड़ी का बैट) से जमकर पीटा..

सागर

Published: February 22, 2022 10:35:56 pm

सागर. आपने अक्सर पति के द्वारा पत्नी को पीटे जाने के मामले देखे और सुने होंगे लेकिन इससे उलट सागर में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें पत्नी ने पति की पिटाई कर दी। पत्नी से पिटने के बाद पति पुलिस थाने पहुंचा और पुलिस में पत्नी की शिकायत दर्ज कराई। पति का आरोप है कि पत्नी ने उसे मोगरी से बेरहमी से पीटा है जिसके आधार पर पुलिस ने पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

husband.jpg

ये है पूरा मामला...
सागर के कोतवाली थाना क्षेत्र में पत्नी द्वारा पति की पिटाई करने का मामला सामने आया है। घायल पति की शिकायत पर पुलिस ने पत्नी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। फरियादी ने पुलिस को बताया कि वो ड्राइवरी का काम करता है। अभी तबीयत ठीक नहीं है इसलिए घर पर रह रहा था। बीती रात करीब 9.30 बजे जब वो घर पर सो रहा था तभी पत्नी ने बिना किसी वजह के बहस शुरु कर दी। लगातार उसे बातें सुनाने लगी और जब उसने मना किया तो इस कदर भड़क गई कि कपड़ा धोने वाली मोगरी उठाकर उसकी पिटाई कर दी। मोगरी लगने से पीड़ित पति के सिर और हाथ में चोटे आई हैं।

यह भी पढ़ें

सहेली पर भारी पड़ा भरोसा, दो महीने बंधक रहने के बाद छूटी युवती ने बताई आपबीती



पड़ोसियों ने बचाया- पीड़ित
पीड़ित पति ने पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि पत्नी के पीटने पर जब वो चीखा तो पड़ोसी जमा हो गए और किसी तरह बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया। पत्नी से पिटने के बाद पीड़ित सीधे कोतवाली थाने पहुंचा और पत्नी की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

देखें वीडियो- दहेज के लालच में नव विवाहिता को छत से नीचे फेंका

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे के बाद भी संजय राउत के हौसले बुलंद, बोले-हम अपने दम पर फिर सत्ता में करेंगे वापसीMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार, देवेंद्र फडणवीस 1 जुलाई को ले सकते है सीएम पद की शपथजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानWeather Update: दिल्ली-एनसीआर में मानसून की दस्तक, IMD ने जारी किया आंधी-तूफान का अलर्टउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंसीएम गहलोत का बयान, 'अपराधी किसी भी धर्म या संप्रदाय का हो, बख्शेंगे नहीं'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.