scriptदेवबंद में भीषण दुर्घटना में बच्ची समेत 3 की माैत, पथराव आगजनी के बाद पुलिस ने भांजी लाठियां | 3 died in road accident in deoband angry people burn the truck | Patrika News
सहारनपुर

देवबंद में भीषण दुर्घटना में बच्ची समेत 3 की माैत, पथराव आगजनी के बाद पुलिस ने भांजी लाठियां

– देवबंद-बरला मार्ग पर हुई दुर्घटना
– कार से घर लाैट रहा था परिवार
– डीसीएम की सीधी टक्कर में 3 की माैत
– गुस्साए लाेगाें ने लगाई डीसीएम काे आग
– पुलिस ने डीसीएम में फंसे चालक काे निकाला

सहारनपुरJun 06, 2019 / 09:39 pm

shivmani tyagi

deoband news

accident

देवबंद। देवबंद-बरला मार्ग पर गुरुवार देर शाम बेकाबू डीसीएम ने एक कार काे चपेट में ले लिया। इस भीषण दुर्घटना में एक मासूम बच्ची समेत तीन लाेगाें की माैत हाे गई। दुर्घटना से गुस्साए ग्रामीणाें ने जाम लगाते हुए पथराव कर दिया। इतना ही नहीं गुस्साए लाेगाें ने आगजनी करते हुए डीसीएम और एक ट्रक में आग लगा दी। भीड़ काे हिंसक हाेता देख पुलिस काे लाठियां भाजनी पड़ी। लाठिया फटकारते हुए भीड़ काे दाैड़ाने के बाद पुलिस ने डीसीएम में फंसे चालक काे बाहर निकाला और काेतवाली लेकर पहुंची। दुर्घटना में घायल एक अन्य महिला काे हायर सेंटर रेफर किया गया है।
गुस्साई भीड़ ने जाम और पथराव के बाद की आगजनी

हादसे से गुस्साई भीड़ ने देवबंद बरला मार्ग पर जाम लगा दिया। इतना ही नहीं भीड़ का गुस्सा फूट पड़ा और गुस्साई भीड़ ने डीसीएम के साथ-साथ एक ट्रक में आग लगा दी। दुर्घटना पर आगजनी की खबर के बाद कई थानाें की फाेर्स के साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी माैके पर पहुंचे और बल प्रयाेग करते हुए भीड़ काे खदेड़ा। हिंसक भीड़ डीसीएम में फंसे चालक की ओर दाैड़ी ताे पुलिस काे लाठिया फटकारनी पड़ी। दुर्घटना स्थल के बाद माैके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।
टक्कर लगते ही हाे गई माैत

कोतवाली देवबंद क्षेत्र के गांव थीतकी के रहने वाला 40 वर्षीय मुकाबिर उर्फ ताबिश कार में परिवार के साथ देवबंद कस्बे से गांव लौट रहा था। अभी यह परिवार देवबंद बरला मार्ग स्थित सांपला गांव के समीप पहुंचे थे कि सामने से आ रही डीसीएम ने इन्हे अपनी चपेट में ले लिया। यह टक्कर इतनी भयंकर थी कि मुकाबिर उर्फ ताबिश व 36 वर्षीय साेएब पुत्र नसीम की मौके पर ही मौत हो गई। दो वर्षीय इनाया पुत्री मुकाबिर ने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। दुर्घटना में घायल मुकाबिर की पत्नी शाहजमा गंभीर घायल हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलाें को अस्पताल पहुंचाया जहां तीनाें काे मृत घाेषित करते हुए घायल शाहजमा काे हायर सेंटर रेफर कर दिया। दुर्घटना से गुस्साए थीतकी गांव के ग्रामीणों ने देवबंद बरला मार्ग पर जाम लगाते हुए हंगामा कर दिया। गुस्साई भीड़ ने आगजनी करते हुए डीसीएम और खनन सामग्री से भरे एक ट्रक में आग लगा दी।
आनन-फानन में सीओ अजय शर्मा व कोतवाली निरीक्षक कुलदीप सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने का प्रयास किया। जब भीड़ नहीं मानी ताे भीड़ काे हिंसक होती देख पुलिस ने सड़कों पर लाठियां फटकारते हुए दाैड़ाया। तनाव पूर्ण स्थिति को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। सीओ ने बताया कि आरोपित चालक को हिरासत में ले लिया गया है। वाहनों में आगजनी करने वाले लोग बख्शे नहीं जायेंगे। आरोपियाें के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई होगी।
हिंसक भीड़ पर हाेगी सख्त कार्रवाई

एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि प्राथमिक पड़ताल में यह बात सामने आई है कि दुर्घटना डीसीएम चालक की लापरवाही से हुई। डीसीएम चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। दूसरा मुकदमा परथराव और आगजनी करने वालाें के खिलाफ दर्ज कराया जा रहा है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / देवबंद में भीषण दुर्घटना में बच्ची समेत 3 की माैत, पथराव आगजनी के बाद पुलिस ने भांजी लाठियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो