scriptAaj Ka Dainik Rashifal 12 September 2018 : मिथुन और कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन एक अवसर की तरह है, आज बन रहा धन लाभ के योग | Aaj ka Rashifal date 12 September 2018 Hindi me | Patrika News
सहारनपुर

Aaj Ka Dainik Rashifal 12 September 2018 : मिथुन और कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन एक अवसर की तरह है, आज बन रहा धन लाभ के योग

Aaj ka Rashifal 12 September 2018 in Hindi: आज का राशिफल, Choose your rashi from the list below to view Today Horoscope of Arise, मेष, Taurus, व्रषभ, Gemini,मिथुन, Cancer, कर्क, Leo, सिंह, Virgo, कन्या, Libra, तुला, Scorpio, वृश्चिक, Sagittarius,धनु, Capricornus, मकर, Aquarius,कुंभ, Pisces, मीन

सहारनपुरSep 12, 2018 / 01:12 pm

shivmani tyagi

horoscope news

rashifal 12 september

aaj ka Rashifal (आज का राशिफल) ज्‍योतिष के अनुसार आज यानि 12 सितंबर का राशिफल सभी राशियाें के लिए कुछ खास लेकर आया है। आज अधिकांश राशि वालाें के लिए स्वास्थ्य लाभ के याेग दिखाई दे रहे हैं धन लाभ दिखाई दे रहे हैं। कैसा बीतेगा 12 सितम्बर का दिन आैर किस राशि के जातकाें का चमकेगा भाग्य यह बता रहे हैं प्रोफेसर राघवेंद्र स्वामी। आईए विस्तार से पढ़ते हैं 12 सितंबर का 2018 का दैन‍िक राश‍िफल

आज का राशिफल मेष राशि | Aaj ka Rashifal Mesh Rashi
मेष राशि (Mesh Rashi)
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य से थोड़ा बेहतर है। आज मेष राशि वालों के साथ भाग्य है। आज मेष राशि वालों को अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखनी होगी। कार्यों में थोड़ी परेशानी आ सकती है लेकिन सभी कार्य पूर्ण हाे जाएंगे सफलता मिलेगी। आज मेहनत करने का दिन है। आज परिवार को समय दें। परिवार के सदस्याें से मन की बातें करें आैर उनके मन की बाताें काे भी सुने एेसा करने से प्रेम बढ़ेगा आैर परिवार में एकता आएगी। आज तुलसी के पेड़ को अपने हाथों से पानी देना आपके लिए शुभ है। ऐसा करने से आपके रुके हुए कार्यों में गति आएगी और रुका हुआ धन भी आप तक पहुंचेगा।
आज का राशिफल वृष राशि | Aaj ka Rashifal Vrish Rashi
वृष राशि (Vrish Rashi)
वृष राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य है। आज वृष राशि वालों को विशेष रूप से यह ध्यान रखना होगा कि आज आपको कुत्ते को दुत्कारना नहीं है। गलती से भी कुत्ते को लात आज नहीं मारनी है। आज पुराने किसी मित्र से आपकी भेंट हो सकती है। इस मुलाकात से आपका मन प्रसन्न हो जाएगा। पुरानी यादें ताजा हो जाएंगी। अगर आप व्यापारी हैं ताे व्यापार में सामान्य लाभ के याेग आपके लिए दिखाई दे रहे हैं ।आज जीवनसाथी से मन की बातें करने का दिन है आज बच्चों से भी बातें करिए। इससे परिवार का माहौल बेहतर हो जाएगा।

आज का राशिफल मिथुन राशि | Aaj ka Rashifal Mithun Rashi
मिथुन राशि (Mithun Rashi)
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन एक अवसर की तरह है। आज मिथुन राशि वालों को आलस घेरने की कोशिश करेगा लेकिन आज कर्म ही प्रधान है। आज आपकी राशि में कार्य के पूरे फल आपको मिलने वाले हैं। इसलिए अपने कार्यों के प्रति लापरवाही आज आपको नहीं बरतनी है। आज सड़क पार करते समय थोड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। बिजली का काम करते हुए भी थोड़ा सचेत रहिएगा। आज किसी जरूरतमंद व्यक्ति की सहायता करना आपके लिए बेहतर है। इससे आपके मन काे शांति मिलेगी। मन की एकाग्रता के लिए अच्छा संगीत भी आज आप सुन सकते हैं।

आज का राशिफल कर्क राशि | Aaj ka Rashifal kark rashi
कर्क राशि (Kark Rashi)
कर्क राशि वालों के लिए आज धन लाभ के योग दिखाई दे रहे हैं। अगर आप पिछले लंबे समय से कोई नया कार्य शुरू करने की योजना बना रहे थे तो आज श्री गणेश कर सकते हैं। आज भाग्य आपके साथ है लेकिन ध्यान रहे किसी से भी ईर्ष्या आज आपको नहीं करनी है। दूसरों की बुराई करने से आपको बचना है। आज सहकर्मियों का सहयोग आपको मिलेगा। आफिस और घर में माहौल आज सामान्य रहने वाला है। आप भी अपने व्यवहार में सरलता बनाए रखें।

आज का राशिफल सिंह राशि | Aaj ka Rashifal Singh Rashi
सिंह राशि (Singh Rashi)
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य से थोड़ा कम बेहतर है। आज कर्क राशि वालों के लिए स्वास्थ्य की आशंका बनी हुई है। जब आप घर से बाहर हों तो खाने पीने की वस्तुओं का ध्यान रखें। आज अधिक भोजन पेट विकार के कारण पैदा कर सकता है। अगर आप राजनीति में हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा है। लोग आज आप को सुनेंगे और आपका व्यक्तित्व प्रभावी बना रहेगा। आज किसी भूखे व्यक्ति को अपने हाथ से खाना देना आपके लिए शुभ है। इससे आपका भाग्य उदय होगा।

आज का राशिफल कन्या राशि | Aaj ka Rashifal kanya rashi
कन्या राशि (Kanya Rashi)
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतर है। आज कन्या राशि वालों को धन लाभ के योग दिखाई दे रहे हैं। अगर आप व्यापारी हैं तो शुद्ध लाभ आपको आज मिलने वाला है। आज अचल संपत्ति से भी लाभ होने के योग हैं। आज जीवनसाथी से छोटी-छोटी बातों पर विवाद हो सकता है। इसलिए विवाद करने से बचे, बहस करने से बचें। आज दूसरों को सुनने का भी दिन है। अपनी अपनी बातें कहकर काम चलने वाला नहीं है। इससे लोग आपसे नाराज हो सकते हैं। इसलिए दूसरों को भी सुने उनकी भावनाओं की कद्र करें। अगर कोई वाहन खरीदना चाहते हैं तो आज के लिए शुभ दिन है। आज खर्च की अधिकता के साथ बनी हुई है। आज मछलियों को अपने हाथ से भोजन डालना आपके लिए शुभ है ऐसा करने से आपके भाग्य का धन जो अब तक नहीं पहुंच रहा है उसके रास्ते खुलेंगे।

आज का राशिफल तुला राशि | Aaj ka Rashifal Tula Rashi
तुला राशि (Tula Rashi)
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य है। आज गुस्सा आप पर हावी होने की कोशिश करेगा। तनाव आज आपको घेर सकता है। छोटे छोटे कार्यों में अधिक मेहनत आपको करनी पड़ सकती है, लेकिन इससे परेशान होने की आवश्यकता नहीं है। आप अपने व्यक्तित्व और सरल स्वभाव के बल पर इन सभी कठिनाइयों को पार कर लेंगे। आज गुस्से से आप को दूर रहना है और झूठ बोलने से भी आज आपको बचना है आज सच्चाई आपको मजबूत करेगी। खुद को बड़ा साबित करने के लिए झूठ का सहारा आपको नहीं लेना है। आज जो भी निर्णय आप करें सोच समझकर ही करें। जल्दबाजी आज उचित नहीं है।

आज का राशिफल वृश्चिक राशि | Aaj ka Rashifal Vrishchik Rashi
वृश्चिक राशि (Vrishchik Rashi)
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है। आज स्वास्थ्य आपका सुधरेगा। पिछले कुछ दिनों से अगर आप शारीरिक कष्ट झेल रहे थे ताे उससे आपको आज निजात मिलने वाली है। दवाइयां आप नियमित रूप से लेते रहें। आज वाहन चलाते समय थोड़ा सावधान रहिएगा। आज मित्रों का भरपूर सहयोग आपको मिलने वाला है। कार्यक्षेत्र में भी आज माहौल अच्छा रहेगा। शाम के समय परिवार के सदस्यों से मन की बातें करें। जिससे आपके मन को शांति मिलेगी और परिवार का माहौल भी अच्छा होगा।

आज का राशिफल धनु राशि | Aaj ka Rashifal dhanu rashi
धनु राशि (Dhanu Rashi)
धनु राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य थोड़ा कम बेहतर दिखाई दे रहा है। आज धनु राशि वालों को अपने दोस्तों से भी थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है। आज कोई भी हस्ताक्षर करते समय आपको सावधानी बरतनी होगी। किसी पर भी आज आंख मूंदकर विश्वास करना ठीक नहीं है। कार्यक्षेत्र में माहौल आज आपके पक्ष में है। आज सहकर्मी आपके कार्यों से खुश रहेंगे लेकिन आपको भी यह ध्यान रखना होगा कि लापरवाही नहीं बरतनी है। बॉस की नजर आप पर बनी हुई है। अगर आप पढ़ाई करते हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा है। अध्धयन करें, अध्ययन में मन लगाएं। आज की गई पढ़ाई भविष्य में आपके काम आने वाली है।
आज का राशिफल मकर राशि | Aaj ka Rashifal Makar Rashi
मकर राशि (Makar Rashi)
मकर राशि वालों के लिए आज का दिन किसी अवसर की तरह है। आज मकर राशि वाले जिस भी कार्य में हाथ डालेंगे उसमें सफलता मिलने वाली है, लेकिन धैर्य बनाकर रखना होगा। जल्दबाजी में लिए गए निर्णय नुकसान पहुंचा सकते हैं। अभिमान से दूर रहना है, वाणी में कटुता भी आज ठीक नहीं है। व्यवहार में सरलता बनाकर रखनी होगी। मित्रता पूर्ण व्यवहार से आज आपके सारे कार्य पूर्ण हो जाएंगे। घर से निकलते समय पानी पीकर निकले इससे आपके कार्य पूर्ण होंगे। आज गाय को अपने हाथ से रोटी खिलाना आपके लिए शुभ है।
आज का राशिफल कुंभ राशि | Aaj ka Rashifal kumbh rashi
कुंभ राशि (Kumbh Rashi)
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है, लेकिन आज कुंभ राशि वालों को गुस्से पर काबू रखना होगा। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आपको घेर सकता है। मामूली बातों पर विवाद हो सकते हैं। इसलिए आज ध्यान रखिएगा वाणी में मधुरता बनाए रखिएगा। आज सड़क पार करते समय भी आपको सावधान रहने की आवश्यकता है। आज अचानक यात्रा के योग बन सकते हैं जब तक बहुत आवश्यक ना हो वाहन चलाने से बचें। अगर आप किसी बीमारी से ग्रस्त हैं तो दवाइयां नियमित रूप से लेते रहें। आज मन को एकाग्र करने के लिए प्रभु का स्मरण करें और काले रंग के कुत्ते को अपने हाथ से रोटी डालें। ऐसा करने से आपको धन लाभ होने के योग बनेंगे।
आज का राशिफल मीन राशि | Aaj ka Rashifal Meen Rashi
मीन राशि (Meen Rashi)
मीन राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है। मीन राशि वालों के साथ भाग गए आज लगा हुआ है। अगर आप व्यापारी हैं तो सामान्य लाभ के याेग आपके लिए दिखाई दे रहे हैं। राजनीति में जो लोग हैं उनके लिए भी आज का राशिफल अच्छा है। आज उनकी बातें लोग सुनेंगे और व्यक्तित्व से प्रभावित होंगे। अगर आप पढ़ाई करते हैं तो आज किसी परीक्षा की तैयारी शुरू कर सकते हैं। आज की गई मेहनत भविष्य में लंबे समय तक आपके काम आने वाली है। आज छत पर पक्षियों के लिए अन्य डालें ऐसा करने से आपके विरोधी पस्त होंगे।

Home / Saharanpur / Aaj Ka Dainik Rashifal 12 September 2018 : मिथुन और कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन एक अवसर की तरह है, आज बन रहा धन लाभ के योग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो