scriptसपा नेता के भतीजे ने युवक को दी जान से मारने की धमकी, जाने क्या है पूरा मामला | Accused of cheating on a nephew of SP leader, Threat to kill young man | Patrika News
सहारनपुर

सपा नेता के भतीजे ने युवक को दी जान से मारने की धमकी, जाने क्या है पूरा मामला

सपा नेता के भतीजे पर ठगी का आरोप, सरकार नौकरी के नाम पर युवक से लिए पैसे

सहारनपुरJan 18, 2019 / 01:52 pm

Ashutosh Pathak

saharanpur

सपा नेता के भतीजे ने युवक को दी जान से मारने की धमकी, जाने क्या है पूरा मामला

सहारनपुर। बेरोजगार युवा नौकरी की तलाश में अक्सर ठगी का शिकार हो रहे हैं। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां युवक ने पुलिस के पास पहुंच कर मुजफ्फरनगर के सपा नेता के भतीजे पर नौकरी के नाम पर ठगी का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं युवक ने झांसा दिलाकर 90 हजार रुपये ठगने का आरोप लगाया है।
दरअसल मामला मामला सहारनपुर के देवबंद थाना क्षेत्र का है। जहां के रहने वाले मो. उस्मान अली ने एसएसपी को भेजी शिकायत में बताया कि आरोपी व्यक्ति मुजफ्फरनगर के चरथावल के गांव अमीननगर का रहने वाला सपा नेता का भतीजा है। सपा नेता के भतीजे ने कुछ समय पहले युवक से राजस्व विभाग में लेखपाल की नौकरी लगवाने की एवज में 6 लाख रुपये की मांग की थी।
सरकारी नौकरी के लालच में युवक ने सपा नेता के भतीजे को 2016 जनवरी में ही 90 हजार रुपये दे दिए। लेकिन दो साल बीतने के बाद भी जब नौकरी नहीं मिली तो वह पैसे वापस मांगने लगा।
लेकिन पैसे लेने वाले उल्टा युवक को जान से मारने की धमकी दे दी। जिसके बाद युवक ने एसएसपी से मामले की जांच कराकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने और उसके द्वारा दिए गए 90 हजार रुपये दिलवाने की गुहार लगाई है।

Home / Saharanpur / सपा नेता के भतीजे ने युवक को दी जान से मारने की धमकी, जाने क्या है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो