scriptजुमे की नमाज को लेकर सहारनपुर में अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात | alert in Saharanpur for Friday Namaz | Patrika News
सहारनपुर

जुमे की नमाज को लेकर सहारनपुर में अलर्ट, चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात

Highlights

जुमे की नमाज को लेकर एक बार फिर से सहारनपुर में अलर्ट है। मिर्जापुर देवबंद सरसावा और सहारनपुर में एक्स्ट्रा फोर्स लगाया गया है।

सहारनपुरJan 03, 2020 / 12:48 pm

shivmani tyagi

juma.jpg

saharanpur police

सहारनपुर। जुमे की नमाज को लेकर पूरे जिले में अलर्ट है। देवबंद से लेकर सहारनपुर तक अतिरिक्त फोर्स लगाया गया है। दरअसल पिछले जुमे को caa के विरोध के बीच लोग सड़कों पर आ गए थे, हंगामा कर दिया था। इसी को देखते हुए एक बार फिर से जुमे की नमाज के चलते सहारनपुर में अलर्ट किया गया है। saharanpur ssp सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी Saharanpur ssp dinesh kumar p ने साफ शब्दों में कहा है कि जिले में धारा 144 लागू है। नमाज के बाद अगर कोई भी कानून व्यवस्था बिगाड़े का काम करता है या फिर कानून विरोधी कोई भी हरकत करता करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़े: सर्राफ की दुकान से साेने की अंगूठी लेकर भागा युवक, सीसीटीवी कैमरे में हुआ कैद, देखें वीडियो

देवबंद से लेकर मुजफ्फरनगर तक प्रमुख मस्जिदों के पास फोर्स तैनात ( सहारनपुर पुलिस ) रहेगा घंटाघर से लेकर जामा मस्जिद तक फोर्स लगाया गया है। एसएसपी ने यह भी कहा कि, पुलिस किसी को परेशान नहीं करेगी लेकिन अगर कोई कानून विरोधी कार्य करता है कानून व्यवस्था को प्रभावित करने की कोशिश करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

New Year 2020 पर पुलिस ने चलाया अभियान, 17 से अधिक गिरफ्तार, देखें वीडियो

सहारनपुर में 21 दिसंबर को जुमे की नमाज के बाद हुए प्रदर्शन के बाद से पुलिस प्रशासन जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट है। देवबंद में भी खासा फाेर्स लगाया गया है और खुफिया विभाग अलर्ट है। जुमे की नमाज के बाद क्या तकरीर पढ़ी जाएगी इस पर भी खुफिया विभाग की इस पर भी नजर रहेगी। पिछले जुमे से पहले पुलिस ने 100 से अधिक शांति समिति की बैठक की थी और लोगों से अपील करते हुए उन्हें समझाया था कि उन्हें कोई भी ऐसा कार्य नहीं करना है जाे कानून विरोधी हो, शांति व्यवस्था के खिलाफ हो या फिर शांति व्यवस्था को खराब करने का काम करता हो।
यह भी पढ़ें

2020 में पशु डेयरियों को दिखाया जाएगा शहर से बाहर का रास्ता, अभियान तेज

इसके लिए पुलिस ने सभासदों का भी सहारा लिया था और सभासदों को भी अपने-अपने क्षेत्रों में लोगों को समझाने की जिम्मेदारी दी गई थी। इसी क्रम में आज एक बार फिर से पूरे जिले में अलर्ट पर है और सभासदों समेत जिले के प्रमुख नागरिकों को यह जिम्मेदारी दी गई है कि कोई भी ऐसी घटना नहीं होनी चाहिए जो कानून व्यवस्था को प्रभावित करती हो शांति व्यवस्था के विपरीत हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो