scriptसहारनपुर में एक और जमाती की रिपाेर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, मरीजों की संख्या बढ़कर 6 हुई | Another case of corona was reported in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

सहारनपुर में एक और जमाती की रिपाेर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, मरीजों की संख्या बढ़कर 6 हुई

Highlights

कोरोना के एक और संदिग्ध की रिपाेर्ट पॉजिटिव आई
सहारनपुर में अब कोरोना मरीजों की संख्या हुई छह
इन रिपाेर्ट के बाद तीन इलाकों काे किया गया सील

 

सहारनपुरApr 08, 2020 / 12:01 am

shivmani tyagi

saharanpur

corona virus

सहारनपुर। मंगलवार को सहारनपुर में एक और जमाती की रिपाेर्ट कोरोना ( Corona virus) पॉजिटिव आई है। अब यहां कोरोना संक्रमित रोगियों की संख्या बढ़कर 6 हो गई है। यह जमाती भी आंध्रा प्रदेश का रहने वाला है जाे दिल्ली से सहारनपुर पहुंचा था।
यह भी पढ़े: पीएम मोदी के खिलाफ टिप्पणी करने पर युवक को पुलिस ने भेजा जेल, जानिए क्या है पूरा मामला

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अभी काफी संदिग्धों की रिपाेर्ट आनी शेष है। सीएमओ बीएस साेढी के अनुसार जिले से 247 संदिग्धों के सेंपल भेजे गए हैं जिनमें से अभी तक 133 की रिपाेर्ट नेगेटिव और छह की रिपाेर्ट पॉजिटिव आ चुकी है।
यह भी पढ़े: Bijnor: लॉकडाउन के बीच बिजली विभाग की लापरवाही से किसानों को हुआ बड़ा नुकसान

सहारनपुर में सोमवार को कोरोना के 4 नए मामले सामने आए थे और यहां कोरोना पीड़ितों की संख्या बढ़कर 5 हो गई थी। इसके बाद जिला प्रशासन ने काेतवाली मंडी, काेतवाली देहात और जनकपुरी थाना क्षेत्र के तीन इलाकों काे पूरी तरह से लॉक डाउन करा दिया था। यह वह इलाके थे जहां यह सभी पांच राेगी रह रहे थे। जिलाधिकारी अखिलेश सिंह के अनुसार इन सभी इलाकों में पूरी तरह से लॉक डाउन रहेगा और इन इलाको में अब सुबह 6 से 9 भी बंद रहेगा।
यह भी पढ़े: Lockdown पर केंद्रीय मंत्री का आया बड़ा बयान, बोले- हालात अभी ठीक नहीं

मंगलवार काे एक और नया मामला सामने आने के बाद साफ हो गया है कि सहारनपुर में कोरोना वायरस ने अपने पैर काफी दिन पहले ही फैला लिए थे और धीरे-धीरे यह लोगों में फैलने लगा था। अब जिस संदिग्ध की रिपाेर्ट पॉजिटिव आई है उसे आईआईटी रुकड़ी के सहारनपुर कैंपस के आईसाेलेशन वार्ड में रखा गया था लेकिन रिपाेर्ट पॉजिटिव आने के बाद अब इसे भी फतेहपुर शिफ्ट कर दिया गया है।

Home / Saharanpur / सहारनपुर में एक और जमाती की रिपाेर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, मरीजों की संख्या बढ़कर 6 हुई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो