इन छात्राओं ने खोल दी सरकार के एंटी रोमियो स्क्वायड के दावाें की पोल, देखें वीडियो

shivmani tyagi | Publish: Aug, 13 2019 01:27:34 PM (IST) Saharanpur, Uttar Pradesh, India

खबर की खास बातें

  • देवबंद की छात्राओं ने कहा हमें घर से स्कूल जाते हुए होती है परेशानी लेकिन नहीं मिलता कहीं एंटी रोमियो स्क्वायड
  • देवबंद के एक स्कूल में हमने की थी छात्राओं से बात इस दाैरान छात्राओं ने कहा देवबंद नहीं दिखता anti Romeo squad

सहरानपुर/ देवबन्द। देवबंद की स्कूली छात्राओं ने एंटी रोमियो स्क्वायड के दावों की पोल खोल दी। हमने देवबंद के इस स्कूल में जाकर छात्राओं से बात की और उनसे पूछा कि जब वह स्कूल से घर आती हैं तो क्या उन्हें कहीं रास्ते में एंटी रोमियो स्क्वायड मिलता है ? इसके साथ ही हमने उनसे यह भी पूछा कि क्या उन्हें रास्ते में आने में किसी तरह की कोई परेशानी होती है ?

#DebateinCollege: उन्नाव कांड पर छात्रों ने कही ऐसी बात, आप भी सोचने पर हो जाएंगे मजबूर

crime against women in uttar pradesh से जुड़ो इन सवालाें के जवाब में कुछ छात्राओं ने तो मना कर दिया और कह दिया कि वह अकेली घर से आती हैं और उन्हे किसी भी तरह की काेई परेशानी नहीं हाेती लेकिन कुछ छात्राओं ने हिम्मत दिखाते हुए बताया कि रास्ते में लड़के खड़े रहते हैं। उनके साथ रास्ता रोकने जैसी और फब्तियां कसने जैसी घटनाएं होती हैं, जिनका उन्हें सामना करना पड़ता है। हमने उनसे पूछा कि सरकार की ओर से या दावा किया जा रहा है कि एंटी रोमियो (Anti Romeo) स्क्वायड एक्टिव है और स्कूल व कॉलेज (college) खासकर लड़कियाें के स्कूल (school) के खुलने और छुट्टी हाेने के समय स्कूल के आसपास एंटी रोमियो स्क्वायड टीम सतर्क रहती है लेकिन इस बारे में छात्राओं ने साफ कह दिया कि उन्हें ऐसी कोई टीम कहीं नहीं दिखाई देती। छात्राएं बाेली कि जब वह स्कूल आती हैं तब भी उन्हें कहीं पुलिस नजर नहीं आती और जब वह स्कूल से घर जाती हैं तभी उन्हें कहीं कोई पुलिस नहीं दिखाई देती।

यूपी 100 पर तैनात हाेमगार्ड ने पिस्टल लेकर छाेड़ दिया बदमाश, SSP के आदेश पर एक गिरफ्तार दाे सस्पेंड

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned