scriptVideo सहारनपुर में भीम आर्मी के गढ़ रामनगर गांव के पास डा. भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा पर हमला | Attack on Doctor Bheem Rao Ambedkar statue in saharanpur up | Patrika News
सहारनपुर

Video सहारनपुर में भीम आर्मी के गढ़ रामनगर गांव के पास डा. भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा पर हमला

– दलित समाज के ही दाे पक्षाें में है विवाद
– पुलिस ने अज्ञात में दर्ज की FIR
– दलित समाज से भी हाे सकते हैं आराेपी
– काेतवाली देहात में दर्ज की गई

सहारनपुरMay 27, 2019 / 03:15 pm

shivmani tyagi

saharanpur news

doctor-bheem-rao-ambedkar

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक बार फिर माहौल बिगाड़ने की कोशिश की गई है। इस बार भीम आर्मी के गढ़ रामनगर गांव के पास डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को खंडित कर दिया गया। सोमवार तड़के जब इस घटना का पता चला तो गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। कोतवाली देहात पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। हैरान कर देने वाली बात यह है कि पुलिस का शक दलित समाज के ही किसी व्यक्ति की ओर है।
दिन निकलते ही हुई घटना

यह घटना कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव बादशाहपुर की है। बादशाह पुर गांव भीम आर्मी के गढ़ रामनगर गांव के पास है। पुलिस के अनुसार इसी गांव में डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की प्रतिमा को खंडित कर दिया गया। तड़के करीब 4:00 बजे इस घटना का पता चला तो कोतवाली देहात पुलिस और अन्य थानों की फोर्स के साथ पुलिस क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंचे और यहां इकट्ठा लोगों को समझा-बुझाकर शांत किया।
खेलो पत्रिका flash bag NaMo9 contest और जीतें आकर्षक इनाम

यह है पूरा मामला

दरअसल डॉक्टर भीमराव अंबेडकर प्रतिमा को लेकर यहां गांव के ही दलित समाज के दो पक्षों में 2 दिन पहले विवाद हुआ था दोनों के बीच कमेटी को लेकर भी विवाद था एक पक्ष ने घटना से 1 दिन पहले चेतावनी भी दी थी अब आशंका जताई जा रही है कि इस घटना के पीछे यह विवाद कारण हो सकता है फिलहाल पुलिस ने अज्ञात शरारती तत्वों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है अब जांच के बाद ही इस घटना को अंजाम देने वालों की पहचान हो सकेगी और इस घटना को किसने अंजाम दिया यह बात सामने आ सकेगी फिलहाल यह कहा जा रहा है कि सहारनपुर में भीम आर्मी के गढ़ में डॉक्टर भीम आर्मी की प्रतिमा को खंडित कर दिया गया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Saharanpur / Video सहारनपुर में भीम आर्मी के गढ़ रामनगर गांव के पास डा. भीम राव अंबेडकर की प्रतिमा पर हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो