scriptभाजयुमाे के दलित पदाधिकारी ने दिया स्तीफा, साेशल मीडिया के जरिए सीनियर पर लगाए ये आराेप | Before loksabha election bjp leader Interference viral on social media | Patrika News

भाजयुमाे के दलित पदाधिकारी ने दिया स्तीफा, साेशल मीडिया के जरिए सीनियर पर लगाए ये आराेप

locationसहारनपुरPublished: Jan 14, 2019 10:53:40 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

युवा माेर्चा के साेशल मीडिया प्रभारी आैर महानगर प्रभारी के बीच का विवाद साेशल मीडिया के माध्यम से हुआ वायरल

moradabad

bjp

सहारनपुर। लाेकसभा चुनाव 2019 से पहले सहारनपुर में भाजयुमाे के पदाधिकारी आैर महानगर अध्यक्ष के बीच का विवाद साेशल मीडिया वायरल हाे गया है। खुद काे महानगर सहारनपुर का साेशल मीडिया प्रभारी बताने वाले एमके जयंत ने साेशल मीडिया पर एक पाेस्ट वायरल करते हुए भाजयुमाे के महानगर अध्यक्ष पर आराेप लगाए हैं। इन आराेपाें में साेशल मीडिया प्रभारी ने कहा है कि, ” वह दलित है आैर इसलिए भाजयुमाें के महानगर प्रभारी उसे पसंद नहीं करते, उसे किसी भी तरह के प्राेग्राम की सूचना नहीं दी जाती। यह भी कहा कि ”मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया जिस कारण मुझे अपने पद से स्तीफा देना पड़ा” यह मामला साेशल मीडिया पर वायरल हाेने के बाद अब चर्चा का विषय बना हुआ है। उधर जब इस बारे में भाजयुमाे के महानगर प्रभारी अरुण गुप्ता से बात की गई ताे उन्हाेंने यही कहा कि एमके जयंत ने अपने व्यक्तिगत कारणाें से स्तीफा दिया है जाे आराेप वह लगा रहे हैं वह सभी बेबुनियाद हैं। इसके बारे में उच्च पदाधिकारियाें काे अवगत कराया जाएगा।
क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कराएंगे जांच

इस मामले काे लेकर भाजयुमाे के क्षेत्रीय अध्यक्ष राजू कालरा का कहना है कि भाजपा का नारा है ”सबका साथ सबका विकास” पार्टी सभी काे साथ लेकर चलती है। साेशल मीडिया पर इस तरह की पाेस्ट करना गलत है फिर भी इस पूरे मामले की जांच कराई जाएगी। दाेनाें पक्षाें की बात सुनकर जांच उपरांत कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो