scriptगंगाेह उप चुनाव चाैथे राउंड में कांग्रेस सबसे आगे भाजपा दूसरे नंबर पर, जानिए बाकी का हाल | By election gangoh seat election update | Patrika News
सहारनपुर

गंगाेह उप चुनाव चाैथे राउंड में कांग्रेस सबसे आगे भाजपा दूसरे नंबर पर, जानिए बाकी का हाल

Highlights

चाैथे राऊड में भी कांग्रेस आगे
कांग्रेस के बाद भाजपा का नंबर

सहारनपुरOct 24, 2019 / 10:22 am

shivmani tyagi

round_5.jpg

GANGOH

सहारनपर। गंगाेह उप चुनाव में चार राउंड पूरे हो चुके हैं। चाैथे राउंड में भी कांग्रेस आगे है। चाैथे राउंड से ही कांग्रेस इस सीट पर आगे चल रही है।

चाैथे राउंड तक समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी इंद्रसेन को 8993 वोट मिले हैं। बसपा के प्रत्याशी मोहम्मद इरशाद को 3815 वोट मिले हैं भाजपा के प्रत्याशी कीरत सिंह को 8818 वोट मिले हैं। कांग्रेस के प्रत्याशी नोमान मसूद को 12490 वोट मिले हैं।
इसी तरह से अगर हम अन्य प्रत्याशियों की बात करें तो जितेंद्र कुमार को 97 मोकम सिंह को 87 इरशाद अहमद को 25 कंवर पाल को 80 प्रदीप को 56, सहदेव सिंह को 49, सोमपाल कश्यप को 40 और नोटा को 97 वोट मिले हैं। तीसरे राउंड तक तक कुल 34,645 वोटों की गिनती हो चुकी है। यह तीसरे राउंड की रिपोर्ट है। इससे पहले फर्स्ट राउंड में यानी पहले राउंड में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी इंद्रसेन आगे थे लेकिन तीसरे राउंड से लगातार कांग्रेस प्रत्याशी नोमान मसूद ने सभी को पछाड़ दिया है। नाेमान मसूद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इमरान मसूद के भाई हैं।

Home / Saharanpur / गंगाेह उप चुनाव चाैथे राउंड में कांग्रेस सबसे आगे भाजपा दूसरे नंबर पर, जानिए बाकी का हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो