scriptसीमेंट व्यापारी को जमकर पीटा फिर गोली मारकर फरार हुए बदमाश | Cement trader shot in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

सीमेंट व्यापारी को जमकर पीटा फिर गोली मारकर फरार हुए बदमाश

सहारनपुर में सीमेंट व्यापारी को बाइक पर सवार होकर आए हमलावरों ने गोली मार दी। अस्पताल में व्यापारी की हालत गंभीर बताई जा रही है।

सहारनपुरNov 28, 2021 / 09:31 pm

Shivmani Tyagi

ciment.jpg

घटनास्थल का निरीक्षण करती पुलिस टीम

सहारनपुर। ननौता कस्बे में सीमेंट व्यापारी को तीन बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने गोली मार दी। दुस्साहसिक ढंग से वारदात को अंजाम देकर हमलावर देवबंद की ओर फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर आसपास के व्यापारी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। आनन-फानन में घायल व्यापारी को अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत नाजुक बताई है।
घटना रविवार दोपहर की है। सीमेंट व्यापारी उमरपुर निवासी अभिषेक पुत्र विजयपाल अपनी दुकान पर थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान तीन बाइक पर सवार होकर कुछ लोग उनकी दुकान पर पहुंचे और अभिषेक के साथ मारपीट कर दी। इसके बाद हमलावरों ने गोली मार दी और फरार हो गए। व्यापारी अभिषेक की दुकान देवबंद रोड पर ही है। इस घटना को अंजाम देकर हमलावर ननौता देवबंद रोड से ही भाग निकले। पुलिस ने घायल व्यापारी को अस्पताल भर्ती कराने के बाद व्यापारी के परिजनों से बात की। इसके साथ ही व्यापारी के बयान भी लिए हैं।
प्रथम दृष्टया घटनाक्रम को देखते हुए इस पूरी वारदात के पीछे रंजिश को वजह माना जा रहा है। यह अलग बात है कि पुलिस अभी इस बारे में कुछ भी आधिकारिक रूप से नहीं बोल रही है। वारदात की जांच पड़ताल में लगी पुलिस टीम में शामिल पुलिसकर्मियों का यही कहना है कि जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। पुलिस का कहना है कि अभी प्राथमिकता व्यापारी का इलाज कराने की है। व्यापारी को बेहतर से बेहतर इलाज दिलाए जाने का प्रयास किया जा रहा है।
उधर इस घटना के बाद से ननौता में व्यापारियों में दहशत और गुस्सा है। व्यापारियों का कहना है कि जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया है उससे एक बार फिर से जिले में बदमाशों के हौसले बुलंद होते हुए दिखाई दे रहे हैं। व्यापारियों ने इस घटना के लिए पूरी तरह से पुलिस को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा है कि पुलिस ने गश्त कम कर दी है पुलिस की सुस्ती की वजह से बदमाशों के हौंसले बुलंद हो रहे हैं।

Home / Saharanpur / सीमेंट व्यापारी को जमकर पीटा फिर गोली मारकर फरार हुए बदमाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो