scriptCobra से जीभ पर कराया Kiss फिर जाे हुआ उसे देख हर काेई रह गया सन्न, वीडियाे हुआ वायरल | Cobra snake attack on 35 years old man in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

Cobra से जीभ पर कराया Kiss फिर जाे हुआ उसे देख हर काेई रह गया सन्न, वीडियाे हुआ वायरल

Highlights

अक्सर सांस काे पकड़ लेता था वसीम
सांप से दोस्ती 35 वर्षीय वसीम काे पड़ी महंगी
कोबरा से कराने लगा जीभ पर Kiss
Kiss के बाद हाे गई युवक की माैत

सहारनपुरSep 19, 2019 / 07:05 pm

shivmani tyagi

shivmani.jpg
सहारनपुर। स्मार्ट सिटी सहारनपुर (smart city saharanpur) की यह घटना आपके रोंगटे खड़े कर देगी। बिहारीगढ़ के एक युवक को सांप से प्रेम महंगा पड़ गया। युवक अक्सर सांप से अपनी जीभ पर डसवाया करता था। गुरुवार को इसने एक काेबरा सांप (cobra snake) को पकड़ लिया और इससे अपनी जीभ पर kiss कराने लगा। इसी दाैरान काेबरा ने जीभ पर डस लिया। डसने के कुछ ही देर बाद इस युवक की माैत हाे गई।
बिहारीगढ़ क्षेत्र के लोगों की माने तो 35 वर्षीय वसीम सांप काे पकड़ने में बेहद एक्स्पर्ट था। वह किसी भी सांप snake को आसानी से पकड़ लेता था। पकड़ने के बाद उनसे अपनी जीभ पर कटवाता था। वसीम का यह प्रेम लोगों को खूब भाता था। अपने इसी करतब के कारण वह दाेस्ताें के बीच विष पुरुष के नाम से विख्यात था। दोस्त भी उसके इस कारनामे को देखकर हैरान रह जाते थे।
घटना गुरुवार की है। 35 वर्षीय वसीम ने एक कोबरा सांप पकड़ लिया। जब उसके दोस्तों को पता चला कि वसीम ने कोबरा पकड़ा है तो उसके दोस्त भी मौके पर पहुंच गए। वसीम ने हमेशा की तरह इस कोबरा सांप से भी अपनी जीभ पर kiss कराया। जैसे ही कोबरा ने इसकी जीभ काे डसा ताे तो जहर वसीम के शरीर में दौड़ने लगा। कुछ देर तक तो वह खड़ा रहा लेकिन उसके तुरंत बाद में गिर पड़ा। गिरने के कुछ ही देर बाद इसकी माैत हाे गई। इससे अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में गांव के लोग इकट्ठा हुए और वसीम को एक नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। कल तक सांपों के साथ खेलने वाला वसीम आज इस दुनिया से जा चुका था। काफी देर तक किसी काे विश्वास नहीं हाे रहा था लेकिन जब चिकित्सक ने उसके मरने की पुष्टि की तो पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया लोग सन्न रह गए कि कल तक सांप के साथ खेलने वाला वसीम कैसे एक सांप के काटने से मर गया।
सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियाे

कोबरा सांप को पकड़ने और उससे जीभ पर कटवाने kiss कराने वाली वीडियाे अब साेशल मीडिया पर वायरल हाे रही है। जब वसीम यह सब कर रहा था ताे उसके दाेस्त उसकी वीडियाे बना रहे थे। दाेस्ताें ने अब यह वीडियाे साेशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। एक जिम्मेदार वीडियो संस्थान होने के नाते हम आपको जागरूक कर रहे हैं और ऐसे किसी भी कृत्य को करने से पहले आपको सावधान रहना चाहिए सांप या किसी भी तरह के जहरीले जानवरों से दूर ही रहना चाहिए।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / Cobra से जीभ पर कराया Kiss फिर जाे हुआ उसे देख हर काेई रह गया सन्न, वीडियाे हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो