script23 जनवरी का मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ आैर मीन राशि का राशिफल | Dainik Rashifal 23 January 2019 Hindi Daily Horoscope Prediction | Patrika News
सहारनपुर

23 जनवरी का मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ आैर मीन राशि का राशिफल

Aaj ka Rashifal Dainik Rashifal Mesh, Vrishabha, Mithun, Kark, Singh, Kanya, Tula, Vrishchik, Dhanu, Makar, Kumbh or Meen Rashi

सहारनपुरJan 23, 2019 / 10:31 am

shivmani tyagi

आज का राशिफ़ल 23 जनवरी 2019 जानिए क्या कहते हैं आज आपके भाग्य के सितारे और कैसा रहने वाला है आज आपका दिन सभी राशियों का संपूर्ण राशिफल बता रहे हैं आचार्य प्रोफेसर राघवेंद्र स्वामी और आचार्य पंडित रोहित वशिष्ठ

आज का राशिफल मेष राशि | aaj ka Rashifal mesh Rashi मेष राशि (Mesh Rashi) चू, चे, चाे, ला, ली, लू, ले, आे अ
मेष राशि वालों के लिए दिन सामान्य है आज मित्रों का भरपूर सहयोग आपको मिलने वाला है आज कारोबार में विस्तार होने के लाभ और योग दिखाई देते हैं आज आपकी प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी मानसिक रूप से भी आज खुद को आप रिलैक्स महसूस करेंगे आज का दिन आपके लिए सामान्य से बेहतर रहने वाला है।
आज का राशिफल वृष राशि | Aaj ka Rashifal Vrish Rashi
वृषभ राशि (Vrishabha Rashi) ई, ऊ, ए, आे, वा, वी, वू, वे, वाे
वृषभ राशि वालों के लिए दिन सामान्य से थोड़ा कम बेहतर रहने वाला है आज गुस्सा आपको छोटी-छोटी बातों पर आ सकता है धन की कमी भी आज आपकी राशि में दिखाई देती है अचानक यात्रा पर आपको जाना पड़ सकता है और दैनिक कार्यों में भी कुछ परेशानियां उठानी पड़ सकती है अच्छी बात यह है कि आज जीवनसाथी का भरपूर सहयोग आपको मिलने वाला है आज किसी से भी आपको घृणा नहीं करनी चाहिए।

आज का राशिफल मिथुन राशि | Aaj ka Rashifal Mithun Rashi
मिथुन राशि (Mithun Rashi) का, की, कू, घ, ड़, छ, के, काे, हा
मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन थोड़ा अशांत रहने वाला है आज आपका मन चंचल बना रहेगा छोटी-छोटी कठिनाइयां आपके सामने आ सकती हैं बच्चों के स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है आज आत्मविश्वास में भी आप कमी महसूस कर सकते हैं आज आपकी राशि में खर्च की आशंकाएं भी दिखाई दे रहे हैं आज गाय को अपने हाथों से मीठा खिलाइए इससे आप की कठिनाइयां कम होंगीं।

आज का राशिफल कर्क राशि | Aaj ka Rashifal kark Rashi
कर्क राशि (Kark Rashi) ही, हू, हेे, हाे, डा, डी, डू, डे, डाे
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है आज वाणी में मधुरता बनाए रखिएगा मधुर वाणी से आज आपके सभी कार्य पूर्ण होने वाले हैं किसी पुराने मित्र से आज आपकी मुलाकात होगी जो आपके मन को प्रसन्न कर देगा आज यात्रा के योग भी आपकी राशि में दिखाई देते हैं लेकिन वाहन चलाते समय आपको सावधानी बरतनी की आवश्यकता है आज किसी अन्य व्यक्ति की लापरवाही का खामियाजा उठाना पड़ सकता है।

आज का राशिफल सिंह राशि | Aaj ka Rashifal Singh Rashi
सिंह राशि (Singh Rashi) मा, मी, मू, मे, माे, टा, टी, टू, टे
सिंह राशि वालों के लिए दिन अच्छा है अगर आप नौकरी करते हैं तो प्रमोशन के योग आपकी राशि में आज दिखाई देते हैं आज पारिवारिक और कार्यक्षेत्र में आपकी जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं आज ट्रांसफर की आशंका भी आपके साथ बनी हुई है प्रमोशन के साथ ट्रांसफर भी आज आपका हो सकता है आज किसी पर भी आंख मूंदकर विश्वास करना के लिए उचित नहीं है।
आज का राशिफल कन्या राशि | Aaj ka Rashifal kanya Rashi
कन्या राशि (Kanya Rashi) टाे, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पाे
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन किसी अवसर की तरह है आज भाग्य कन्या राशि वालों के साथ है लेकिन स्वभाव में गुस्सा हावी रहेगा गुस्से से बचें आज सीनियर से भी बहस करने से आपको बचना है छोटी-छोटी बातों पर परेशानियां आ सकती हैं ऐसे में आपको धैर्य बनाकर रखना चाहिए आज पिता का भरपूर सहयोग आपको मिलने वाला है आज बड़ों के आशीर्वाद से आपके सभी कार्य पूर्ण हो जाएंगे।
आज का राशिफल तुला राशि | Aaj ka Rashifal tula Rashi
तुला राशि (Tula Rashi) रा, री, रू, रे, राे, ता, ती, तू, ते
तुला राशि वालों को आज अपने स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है मौसम का असर आज आपके स्वास्थ्य पर पड़ सकता है संतान के स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहने की आवश्यकता है अच्छी बात यह है कि आज कारोबार में लाभ के योग आपकी राशि में दिखाई देते हैं अगर आप व्यापारी हैं कारोबारी ने तो आज का दिन आपके लिए अच्छा है लाभ लेकर आया है।
आज का राशिफल वृश्चिक राशि | Aaj ka Rashifal Vrishchik Rashi
वृश्चिक राशि (Vrishchik Rashi) ताे, ना, नी, नू, ने, ना, या, यी, यू
वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य से बेहतर रहने वाला है आज परिवार को समय दीजिए बच्चों से बातें कीजिए जीवनसाथी से बातें कीजिए इससे रिश्तो में मजबूती आएगी विश्वास बढ़ेगा आज अचल संपत्ति में भी आपको लाभ होने के योग दिखाई दे रहे हैं आज आए के नए रास्ते अकेली खुलेंगे और आपकी आर्थिक समस्याओं का समाधान होगा।

आज का राशिफल धनु राशि | Aaj ka Rashifal Dhanu Rashi
धनु राशि (Dhanu Rashi) ये, याे, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे
धनु राशि वालों के लिए दिन सामान्य से बेहतर है दिन की शुरुआत अच्छी होगी लेकिन आज कुछ खर्च के योग आपकी राशि में दिखाई देते हैं इसलिए खर्च करते समय सावधान रहिएगा आज खर्च के साथ ही आपको लाभ के योग भी दिखाई देते हैं। आज परिवार के किसी बुजुर्ग व्यक्ति से आपको लाभ हो सकता है आज मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के परम भक्त हनुमान का स्मरण करें।

आज का राशिफल मकर राशि | Aaj ka Rashifal Makar Rashi
मकर राशि (Makar Rashi) भाे, जा, जी, खी, खू, खा, खाे, गा, गी
मकर राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य से थोड़ा कम बेहतर है आज आपको भावुक नहीं होना है आज आपके आसपास के लोग आपकी भावनाओं का गलत फायदा उठाने की कोशिश करेंगे ऐसे में आपको बुद्धि से और विवेक से काम लेना है आज संतान के प्रति थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है बच्चों के स्वास्थ्य पर मौसम का असर पड़ सकता है। आज काले रंग की कुत्ते को अपने हाथों से दूध पिलाना आपके लिए शुभ है।
आज का राशिफल कुंभ राशि | Aaj ka Rashifal Kumbh Rashi
कुंभ राशि (Kumbh Rashi) गू, गे, गाे, सा, सी, सू, से, साे, दा
कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा पल भर में गुस्सा आएगा तो अगले ही पल आप सामान्य हो जाएंगे आज वाहन चलाते समय सड़क पार करते समय आपको सावधानी बरतने की आवश्यकता है आज जो भी कार्य करेंगे उसमें आपको सफलता मिलेगी लेकिन लालच बस और जल्दबाजी में कोई भी निर्णय आज आपको नहीं करना चाहिए आज निवेश करना भी आपके लिए उचित नहीं है।
आज का राशिफल मीन राशि | Aaj ka Rashifal Meen Rashi
मीन राशि (Meen Rashi) दी, दू, थ, झ, दे, दाे, चा, ची
मीन राशि वालों के लिए दिन सामान्य से कम वेतन रहने वाला है स्वास्थ्य के प्रति आपको सावधानी बरतनी होगी खाने-पीने की वस्तुओं में आज ध्यान रखना होगा अगर आप दवाइयां ले रहे हैं तो नियमित रूप से लेते रहें आज घर से बाहर का खाना के लिए उचित नहीं है अच्छी बात यह है कि परिवार के सभी सदस्यों का भरपूर भरपूर सहयोग आज आपको मिलने वाला है आज किसी भूखे व्यक्ति को अपने हाथों से खाना खिलाना आपके लिए शुभ है

Home / Saharanpur / 23 जनवरी का मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ आैर मीन राशि का राशिफल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो