scriptफारूक अब्दुल्ला के बयान की देवबन्दी आलिम ने की निंदा | Deobandi Alim condemned Farooq Abdullah's statement | Patrika News
सहारनपुर

फारूक अब्दुल्ला के बयान की देवबन्दी आलिम ने की निंदा

उलेमा बोले दूसरे देश से उम्मीद करना यह अच्छी बात नहीं
सुप्रीम काेर्ट और देश के प्रधानमंत्री से मांग करे ताे ठीक बात

सहारनपुरOct 13, 2020 / 05:39 pm

shivmani tyagi

deoband-1.jpg

deoband

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क, देवबन्द। देवबंदी उलेमा मुफ्ती असद कासमी ने जम्मू कश्मीर के फारूक अब्दुल्ला के बयान को विवादित बयान करार देते हुए बयान की निंदा की है। उन्होंने कहा है कि फारुख अब्दुल्ला ने कहा है कि चीन की सहायता से अनुच्छेद 370 की बहाली होगी। दूसरे देश से उम्मीद करना यह अच्छी बात नहीं है। अब्दुल्ला प्रधानमंत्री से या सुप्रीम कोर्ट से तो मदद मांग सकते हैं लेकिन चीन से उम्मीद करना ठीक नहीं। हम उनकी बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं है।
यह भी पढ़ें

स्ट्रीट डॉग को लेकर नाेएडा की पॉश कालाेनी में दो पक्षों के बीच जमकर हुई स्ट्रीट फाइट

मुफ्ती असद कासमी ने कहा की जिस तरीके से फारुख अब्दुल्ला का बयान आया है कि चीन की मदद से 370 धारा की बहाली हो जाएगी तो उनके इस बयान से हम सहमत नहीं हैं। चीन कोई मायने नहीं रखता हमारे देश के अंदर दखलअंदाजी करने का, अगर फारूक अब्दुल्ला को एतराज है तो वह सुप्रीम कोर्ट में अपील डालें। केंद्र सरकार से इस चीज की मांग करें तो समझ में आता है लेकिन दूसरे देश का सहारा लिया जाए या दूसरा देश उसे हटवाएं। यह बात हमारी समझ से बाहर है। उन्होंने यह भी कहा कि ‘मैं उनकी बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं जो इस तरीके का बयान है वह सुप्रीम कोर्ट में अपील करें।

Home / Saharanpur / फारूक अब्दुल्ला के बयान की देवबन्दी आलिम ने की निंदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो