scriptसहारनपुर : तलाक पीड़िता ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या | Divorce victim commits suicide by consuming poisonous substances | Patrika News

सहारनपुर : तलाक पीड़िता ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या

locationसहारनपुरPublished: Feb 01, 2020 06:19:41 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

पिछले कई दिनों से तनाव में थी पीड़िता
शादी के एक साल बाद हुआ था तलाक
वर्ष 2018 में हुई शादी

saharanpur

महिला ने की आत्महत्या

सहारनपुर। तलाक के बाद से तनाव में चल रही तलाक पीड़िता ने संदिग्ध हालात में जहरीले पदार्थ का सेवन करके जान दे दी। परिवार वालों को जब इस घटना का पता चला तो कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिजन पीड़िता को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन डॉक्टर उसे बचा नहीं सके। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।
यह भी पढ़ें

BIG NEWS: सीएम योगी आदित्यनाथ के मौसा को ब्रेन स्ट्रोक, गंभीर हालत में एम्स रेफर

कोतवाली सदर बाजार के मोहल्ला रामनगर के रहने वाले रामलाल की बेटी की शादी वर्ष 2018 में नकुड कस्बे के रहने वाले पंकज के साथ हुई थी। बताया जाता है कि शादी के बाद से ही 30 वर्षीय ज्योति को ससुराल में परेशान किया जाने लगा। मामला इतना बढ़ गया कि तलाक की नौबत आ गई। दोनों पक्षों के बीच तलाक को लेकर निर्णय हुआ और तलाक दे दिया गया। तलाक की इस घटना के बाद से ज्योति अपने पिता के घर पर ही रह रही थी। बताया जाता है कि तलाक होने के बाद से ज्योति तनाव में थी। वह अपने मायके में पहली मंजिल के एक कमरे में रहती थी।
यह भी पढ़ें

यात्रीगण कृप्या ध्यान दें : आज कई ट्रेनें रहेंगी प्रभावित यात्रा से पहले कर लें जानकारी

शुक्रवार को ज्योति ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जब वह चिल्लाई तो परिजनों को इस घटना का पता चला और वे दौड़कर ऊपर वाले कमरे में पहुंचे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। आनन-फानन में परिवार के लोग ज्योति को लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। कोतवाली सदर बाजार प्रभारी इंस्पेक्टर पंकज पंत ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल यही माना जा रहा है कि तीन तलाक से परेशान ज्योति है आत्महत्या की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो