script150 जवानाें के साथ DM-SSP ने मारा सहारनपुर जिला जेल में छापा | DM-SSP raided in Saharanpur district jail with 150 policeman | Patrika News
सहारनपुर

150 जवानाें के साथ DM-SSP ने मारा सहारनपुर जिला जेल में छापा

Highlights

पीएसी बल के साथ छापा मारने पहुंचे डीएम एसएसपी
एक घंटे तक जेल के अंदर चलती रही छानबीन
छानबीन के दाैरान मचा रहा जिला जेल में हड़कंप

सहारनपुरSep 13, 2019 / 11:37 am

shivmani tyagi

jail.jpg

saharanpur jail

सहारनपुर। जिला जेल में डीएम एसएसपी ने पीएसी बल के साथ छापेमारी की। करीब 1 घंटे तक 150 जवानों के साथ जेल परिसर की तलाशी ली गई लेकिन इस दौरान कोई भी संदिग्ध वस्तु नहीं मिल सकी।
गुरुवार की शाम सहारनपुर जिलाधिकारी आलोक कुमार पांडेय और एसएसपी दिनेश कुमार प्रभु अचानक भारी पुलिस बल के साथ जेल परिसर पहुंचे। दोनों अफसर बड़ी संख्या में फोर्स के साथ जेल में एंट्री कर गए और प्रत्येक बैरक की तलाशी शुरू करा दी। इससे जिला जेल परिसर में हड़कंप मच गया। जिला जेल प्रशासन से लेकर जेल में निरुद्ध बंदियों में भी खलबली मच गई। डीएम व एसएसपी ने बारीकी से एक-एक बैरक की तलाशी कराई। करीब 1 घंटे तक चले इस तलाशी अभियान में जेल के अंदर से कोई भी संदिग्ध वस्तु प्राप्त नहीं हो सकी।
जेल अधीक्षक डॉ वीरेश राज शर्मा ने बताया कि फोर्स के साथ निरीक्षण किया गया था। सभी बैरक की छानबीन की गई और जेल में बंदियों को मिल रही सुविधा का भी निरीक्षण किया गया है।
सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि जेल का निरीक्षण किया गया है। बैरकाें में बंदियों के सामानों की भी चेकिंग की गई। अच्छी तरह से एक एक बैरक को चेक किया गया लेकिन कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / 150 जवानाें के साथ DM-SSP ने मारा सहारनपुर जिला जेल में छापा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो