बेटी के लिए नहीं मिल रहा अच्छा रिश्ता ताे करें ये उपाय, मिलेगा मनचाहा दामाद

shivmani tyagi

Publish: Jun, 14 2018 06:58:20 PM (IST) | Updated: Jun, 15 2018 01:34:21 PM (IST)

Saharanpur, Uttar Pradesh, India
बेटी के लिए नहीं मिल रहा अच्छा रिश्ता ताे करें ये उपाय, मिलेगा मनचाहा दामाद

प्रत्येक शुक्रवार इलायची दान के छाेटे से उपाय से ना सिर्फ आपकी बेटी के लिए अच्छा रिश्ता मिलेगा बल्कि आपकाे मनचाहा दामाद मिलेगा

सहारनपुर।

बेटी के लिए काेई अच्छा रिश्ता नहीं मिल रहा ताे परेशान हाेने की जरूरत नहीं है। बस एक छाेटा सा उपाय आपकी सारी चिंताएं दूर कर देगा। आपकाे बस प्रत्येक शुक्रवार इलायची दान करनी है। इस छाेटे से उपाय से ना सिर्फ आपकी बेटी के लिए अच्छा रिश्ता मिलेगा बल्कि आपकाे भी मनचाहा दामाद मिलेगा।

आज की इस भागदौड़ भरी जिंदगी में सभी चाहते हैं कि कोई ऐसा व्यक्ति जीवन साथी बने जो आपकी भावनाओं को समझें आैर हर सुख दुख में साथ निभा सके। हर माता-पिता का यह सपना हाेता है कि उन्हे बेटी के लिए अच्छा दामाद मिले जाे उनकी बेटी काे हमेशा खुश रखे। ईश्वर की कृपा से कुछ लोगों का यह सपना तो साकार हो जाता है लेकिन कुछ लोगों को उसके लिए विशेष प्रयास करने पड़ते हैं लेकिन इसका मतलब यह बिल्कुल नहीं है कि इच्छा अनुरूप दामाद मिलना असंभव हाे। अगर बेटी के लिए काेई अच्छा रिश्ता नहीं मिल रहा ताे जान लीजिए कि, भारतीय दर्शन एवं ज्योतिष शास्त्र में टोटकों के रूप में एक ऐसी सौगात हमारे समाज को दी है जिनके करने मात्र से जीवन की विघ्न बाधाओं को दूर किया जा सकता है। एेसा ही एक टाेटका हम आपकाे यहां बता रहे हैं।

 

यदि आपकी प्यारी बिटिया को मनचाहा जीवनसाथी चाहिए तो ये टोटके ना केवल अत्यधिक प्रभावशाली साबित हाेंगे बल्कि अचूक रहेंगे

 

 

एेसा करने से मिलेगा मनाचाहा दामाद

एक पीले कपड़े में पांच इलायची बांधकर किसी गरीब व्यक्ति को प्रत्येक शुक्रवार को दान कर दें। आपकाे ऐसा 21 शुक्रवार तक करना है। ध्यान रहे कि यह दान शुक्ल पक्ष के प्रथम शुक्रवार से यह शुरू करना है। एेसा करने से 21 शुक्रवार पूरे हाेते ही आपकी बेटी के लिए मनाचाहा रिश्ता मिलेगा।

 

ये भी करें उपाय

बृहस्पतिवार के दिन जल में थोड़ी सी हल्दी मिलाकर केले को चढ़ाएं एवं घी का दीपक जलाएं। एेसा करने से भी बेटी के लिए अच्छा रिश्ता घर चलकर आएगा। अगर आप कुछ आैर भी उपाय जानना चाहते हैं ताे प्राेफेसर राघवेंद्र स्वामी से 9084969593 पर संपर्क कर सकते हैं।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned