scriptEncounter between cow sheds and police in Saharanpur | सहारनपुर में गोकशों और पुलिस के बीच फिर मुठभेड़, 25 हजारी नदीम को लगी गोली | Patrika News

सहारनपुर में गोकशों और पुलिस के बीच फिर मुठभेड़, 25 हजारी नदीम को लगी गोली

locationसहारनपुरPublished: Dec 29, 2023 11:03:58 pm

Submitted by:

Shivmani Tyagi

फतेहपुर थाना क्षेत्र में पुलिस और गोतस्करों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक आरोपी गोकश को गोली लगी है जिसका नाम नदीम बताया जा रहा है।

saharanpur_police_encounter.jpg
मुठभेड़ के बाद आरोपी को उपचार के लिए ले जाती पुलिस टीम
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन ताड़ा के अनुसार शुक्रवार रात फतेहपुर थाना पुलिस की टीम गश्त कर रही थी। टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि बड़कला फ्लाइऑवर के पास से कुछ ही देर में संदिग्ध गुजरेंगे। इस सूचना पर पुलिस टीम एक्टिव हो गई और चेकिंग करने लगी। इसी दौरान रुड़की रोड पर गांव गंगाली की ओर से बाइक पर दो युवक आते हुए दिखाई दिए।
पुलिस ने इन्हे रुकने का इशारा किया तो इन्होंने बाइक वापस दौड़ा दी। घेराबंदी पर इन्होंने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। इसके बाद दोनों युवक गांव गंगाली की तरफ जाने वाले खड़जे पर भागने लगे। इस दौरान पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई। इस तह एक युवक नदीम के पैर में गोली लगी। गोली लगने पर ये वहीं गिर पड़ा जबकि इसका साथी पैदल भाग निकला। पुलिस टीम घायल युवक को लेकर अस्पताल पहुंची। पूछताछ करने पर इसने अपना नाम नदीम पुत्र फैय्याज उर्फ छोटा निवासी गंदेवड़ा थाना फतेहपुर बताया।
इससे पता चला कि घायल युवक 25 हजार का इनामी फरार गोतस्कर है। पुलिस के अनुसार इसके पास से एक देशी तमंचा .315 बोर एक जिंदा कारतूस और एक खोखा कारतूस मिला है। इसकी पल्सर बाइक भी पुलिस ने कब्जे में ले ली है। इसके फरार साथी की तलाश की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो