scriptरेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर आज से ट्रैक पर दौड़ेंगी कैंसिल चल रही ट्रेनें | Good news for train passenger cancell will run on the track from today | Patrika News
सहारनपुर

रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर आज से ट्रैक पर दौड़ेंगी कैंसिल चल रही ट्रेनें

Highlights

मुजफ्फरनगर देवबंद के बीच चल रहे सुधार कार्यों के चलते कई ट्रेनें की गई थी रदद्
पूरा हुआ ट्रैक परीक्षण कार्य आज से दाेबारा पटरी पर दाैड़ेंगी सभी ट्रेनें

सहारनपुरMar 07, 2020 / 11:52 am

shivmani tyagi

New Train : इंदौर को रायपुर के लिए मिलेगी नई ट्रेन, पश्चिम रेलवे कर रहा तैयारी

New Train : इंदौर को रायपुर के लिए मिलेगी नई ट्रेन, पश्चिम रेलवे कर रहा तैयारी

सहारनपुर। रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। सहारनपुर से मेरठ के बीच पिछले दिनों से जो ट्रेनें रद्द चल रही थी वह आज से बहाल हो गई हैं। अब यात्रियों को परेशानी का सामना नहीं करना होगा। सहारनपुर से दिल्ली जाने के लिए उन्हें सड़क मार्ग अपनाने की आवश्यकता नहीं होगी। वह आसानी से पहले की तरह ही ट्रेनों में सफर कर सकेंगे।
यह भी पढ़ें

होली से पहले पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, करोड़ों रुपये की शराब की बरामद

एक मार्च से मुजफ्फरनगर-देवबंद के बीच रेलवे ट्रैक दोहरीकरण कार्य पूरा होने के बाद परीक्षण होना था। इसके लिए हर रोज 15 से 17 घंटे का ब्लॉक रेलवे की ओर से लिया जा रहा था। मुजफ्फरनगर से देवबंद के बीच इस ब्लॉक की वजह से सहारनपुर दिल्ली के बीच दौड़ने वाली कई ट्रेनें रद्द चल रही थी। कुछ ट्रेनों को वाया टपरी शामली होते हुए दिल्ली ले जाया जा रहा था। इससे सबसे बड़ी परेशानी देवबंद, मुजफ्फरनगर, खतौली और मेरठ के यात्रियों को उठानी पड़ रही थी।
यह भी पढ़ें

अमर सिंह की बहू-बेटियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में भी बढ़ी आजम खान की मुश्किलें



अब शनिवार से मुजफ्फरनगर देवबंद के बीच रेलवे दोहरीकरण का कार्य पूरा होने के बाद ट्रेनों के संचालन को अनुमति मिल गई है। कैंसिल चल रही यह ट्रेनें आज से भी पटरी पर लौट आएंगी। सहारनपुर स्टेशन अधीक्षक कपिल शर्मा ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि शनिवार से ट्रेनों का संचालन सामान्य रूप से शुरू हो गया है और दिल्ली की ओर जाने वाली सभी ट्रेनें अपने पुराने समय से दौड़ेगी।

Home / Saharanpur / रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर आज से ट्रैक पर दौड़ेंगी कैंसिल चल रही ट्रेनें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो