scriptअमर सिंह की बहू-बेटियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में भी बढ़ी आजम खान की मुश्किलें | Azam Khan disputed statement on Amar Singh case transfer to rampur | Patrika News
रामपुर

अमर सिंह की बहू-बेटियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में भी बढ़ी आजम खान की मुश्किलें

Highlights- लखनऊ में सांसद आजम के खिलाफ दर्ज मुकदमे की विवेचना अब अजीमनगर पुलिस करेगी- 23 अगस्त 2018 को जोहर यूनिवर्सिटी में की थी अमर सिंह के खिलाफ टिप्पणी- 17 अक्टूबर 2018 को अमर सिंह ने गोमतीनगर में दर्ज कराई थी एफआईआर

रामपुरMar 07, 2020 / 11:29 am

lokesh verma

azam-khan.jpg
रामपुर. जेल में बंद समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ती नजर आ रही हैं। आजम के खिलाफ राजधानी लखनऊ के गोमती नगर थाने में दर्ज मुकदमे की जांच अब रामपुर की थाना अजीमनगर पुलिस करेगी। बता दें कि राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने सांसद आजम खान के खिलाफ यह मुकदमा दर्ज कराया था। अमर सिंह ने आजम खान पर बेहद गंभीर आरोप लगाते हुए गोमतीनगर पुलिस को एक वीडियो क्लिप दी थी, जिस वीडियो में आजम खान अमर सिंह के परिवार की बहू-बेटियों को तेजाब से गलाने की बात करते हुए नजर आ रहे हैं।
यह भी पढ़ें

आजम खान के जेल जाने के बाद जया प्रदा की बढ़ी मुश्किलें, गैर जमानती वारंट जारी

एडिशनल एसपी अरुण कुमार ने बताया कि आजम खान का यह वीडियो 23 अगस्त 2018 को एक न्यूज चैनल को दिए साक्षात्कार का है, जिसको लेकर राज्यसभा सांसद ने सांसद आजम खान के खिलाफ लखनऊ के गोमतीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इसलिए इस केस को यहां ट्रांसफर किया गया है। उन्होंने बताया कि राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने वीडियो देकर 17 अक्टूबर 2018 एफआईआर दर्ज कराई थी। इस वीडियो में आजम कहते हुए नजर आ रहे हैं कि देश में उस दिन दंगे बंद हो जाएंगे, जिस दिन अमर सिंह और उन जैसे लोगों को परिवार समेत मार दिया जाएगा। और उनकी बहू-बेटियों को तेजाब में गलाया जाएगा।
एडिशनल एसपी अरुण कुमार ने बताया कि पुलिस विवेचना में पता चला है कि यह वीडियो रामपुर के मौलाना मोहम्मद अली जोहर विश्वविद्यालय में बना है। इसलिए विवेचना अजीमनगर थाना ट्रांसफर की गई है। विवेचना के बाद जो साक्ष्य सामने आएंगे उनके अनुसार आगे की कार्रवाई करते हुए न्यायालय को रिपोर्ट दी जाएगी।

Home / Rampur / अमर सिंह की बहू-बेटियों पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में भी बढ़ी आजम खान की मुश्किलें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो