scriptकुंभ राशि वालों की राशि में आज बने हैं लाभ के योग, भूलकर भी ना करें ये दो काम | Horoscope in Hindi Kumbh Rashi Ka Rashifal 18 November 2019 | Patrika News

कुंभ राशि वालों की राशि में आज बने हैं लाभ के योग, भूलकर भी ना करें ये दो काम

locationसहारनपुरPublished: Nov 17, 2019 08:37:11 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

सप्ताह के पहले दिन सोमवार का राशिफल
जानिए क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे

कुंभ राशि: 18 से 24 नवंबर के बीच पुरानी समस्या से मिलेगी मुक्ति, देखें अपना राशिफल

कुंभ राशि: 18 से 24 नवंबर के बीच पुरानी समस्या से मिलेगी मुक्ति, देखें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal Today Rashifal: सोमवार के राशिफल के अनुसार आज 17 नवंबर 2019 को कुंभ राशि वालों की राशि में लाभ के योग बने हुए हैं। आज कुंभ राशि वालों के रुके हुए कार्यों में गति आएगी और नए कार्यों में भी सफलता मिलेगी। आज भाग्य का साथ कुंभ राशि वालों को मिल रहा है लेकिन उन्हें कुछ बातों का ध्यान रखना होगा। कुंभ राशि वालों को आज भूलकर भी कुत्ते को लात नहीं मारनी है और किसी काे भी पैसा उधार देने से बचें। ऐसा करने से भाग्य छिन्न हो सकता है। आज अभिमान करना बिल्कुल भी उचित नहीं है। जितना आप सरल स्वभाव रखेंगे उतना ही आप दूसरों का दिल जीत लेंगे। दूसरों के मन में अगर आपके प्रति कोई पूर्वाग्रह भी बना हुआ है तो वह भी खत्म हो जाएगा। आज का दिन आपके लिए किसी अवसर की तरह है। आज दुश्मनों को भी दोस्त बनाने का समय है। आपकी वाणी आज दूसरों का दिल जीतने वाली है। ध्यान रखिएगा वाहन चलाते समय थोड़ी सी सावधानी रखनी है। सड़क पर दूसरे लोगों की गलती का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। परिवार में किसी बुजुर्ग व्यक्ति के स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है लेकिन अच्छी बात यह है कि आज के सीधे लाभ के याेग आपकी राशि में बने हुए हैं जिन लोगों को अपने पूर्व में पैसा उधार दिया था उन्हें भी आज याद दिलाएं उधार पैसा वापस लौटने के योग आपकी राशि में बने हुए हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो