scriptभीम आर्मी का जेल भराे आंदाेलन आज, यूपी के सहारनपुर में धारा 144 लागू | Jail filling of Bhim Army today, Section 144 applied in Saharanpur, U | Patrika News
सहारनपुर

भीम आर्मी का जेल भराे आंदाेलन आज, यूपी के सहारनपुर में धारा 144 लागू

Highlights

भीम आर्मी ने मंगलवार काे दे रखी है जेल भराें आंदाेलन की चेतावनी
प्रशासन ने साेमवार काे ही जिले में लगाई धारा 144
जिलेभर में पीएसी और पैरा मिल्ट्री फाेर्स तैनात

सहारनपुरSep 16, 2019 / 10:38 pm

shivmani tyagi

rajasthan high court

high court

सहारनपुर। भीम आर्मी के आंदाेलन से पहले ही प्रशासन ने सहारनपुर में धारा 144 लागा दी है। यह अलग बात है कि प्रशासनिक अधिकारी वर्तमान में सहारनपुर में चल रहे मेला गुघाल और आगामी त्याैहार के मद्देनजर धारा 144 लगाए जाने का तर्क दे रहे हैं लेकिन प्रशासन ने जिस तरह से साेमवार काे धारा 144 लागू की है उससे यही मान जा रहा है कि भीम आर्मी के आंदाेलन की कमर ताेड़ने के लिए यह कार्रवाई की गई है।
अपर जिला मजिस्ट्रेट (प्रशासन) श्याम बहादुर सिंह का कहना है कि, सिटी में चल रहे मेला गुघाल व आगामी त्याैहारी सीजन काे देखते हुए धारा 144 लागू की गई है। उन्हाेंने यह भी कहा कि त्याैहारी सीजन में कुछ असामाजिक तत्व अप्रिय घटनाएं कर सकते हैं और इसिलए तत्काल प्रभाव से धारा 144 लगाई गई है। उन्हाेंने यह भी कहा कि धारा 144 सहारनपुर जिले में 10 अक्टूबर तक प्रभावी रहेगी। उन्हाेंने आम जनता से अपील की है कि वह धारा 144 का पालन करे। उधर भीम आर्मी ने पूरी तैयारी की हुई है। भीम आर्मी पदाधिकारियाें का यही कहना है कि मंगलवार काे वह बड़ी संख्या में सहारनपुर में एकजुट हाेंगे और आंदाेलन करेंगे।

Home / Saharanpur / भीम आर्मी का जेल भराे आंदाेलन आज, यूपी के सहारनपुर में धारा 144 लागू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो