scriptकैराना उपचुनाव Live: भाजपा नेता ने किया बूथ में घुसने का प्रयास तो जवानों ने कर दी पिटाई | Kairana Bypoll Live BJP Leader try to enter booth Beaten By Security | Patrika News
सहारनपुर

कैराना उपचुनाव Live: भाजपा नेता ने किया बूथ में घुसने का प्रयास तो जवानों ने कर दी पिटाई

कैराना लोकसभा सीट की नकुड़ विधानसभा क्षेत्र के सलाहपुर बूथ के अंदर घुसने किया प्रसास, रोकने पर दी चुनाव बहिष्कार की धमकी

सहारनपुरMay 30, 2018 / 01:11 pm

sharad asthana

Kairana Voting

कैराना उपचुनाव Live: भाजपा नेता ने किया बूथ में घुसने का प्रयास तो जवानों ने कर दी पिटाई

सहारनपुर। नकुड़ विधानसभा क्षेत्र के सलाहपुर बूथ के अंदर घुसने का प्रयास कर रहे एक शख्स को सुरक्षाकर्मियों ने रोक लिया। इस पर उसने खुद को भाजपा नेता बताया। खुद को नेता बताने वाले व्यक्ति ने जब सेक्टर मजिस्ट्रेट को दबंगई दिखाई तो सुरक्षाकर्मियों ने उसको बलपूर्वक बूथ स्थल से बाहर निकाल दिया। इसके बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया।
यह भी पढ़ें: कैराना उपचुनाव Live- इस बार चुनाव आयोग ने किया यह इंतजाम, किसी को भी नहीं होगी शिकायत

कैराना लोकसभा सीट पर 73 बूथों पर हो रहा पुनर्मतदान

आपको बता दें कि बुधवार को सहारनपुर जनपद के 68 और शामली के 5 बूथों पर कैराना लोकसभा सीट के लिए पुनर्मतदान हो रहा है। सहारनपुर के नकुड़ विधानसभा क्षेत्र के गांव सल्हापुर के बूथ संख्या 278 पर भी बुधवार को पुनः मतदान हो रहा है। बूथ पर तैनात एजेंटों ने बताया कि सुबह से मतदान शांतिपूर्ण चल रहा है। किसी को भी कोई परेशानी नहीं हो रही है लेकिन लगभग 9 बजे खुद को भाजपा नेता बताने वाले नरेश गुर्जर बूथ पर पहुंचे। उन्होंने वहां अंदर घुसने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि वह मेरठ के रहने वाले हैं और यहां रुके हुए हैं।
यह भी पढ़ें: इस बार सैलरी के लिए करना होगा इतने दिन इंतजार, यह है बड़ी वजह

उच्चाधिकारियों को भेजी जा रही रिपोर्ट

इस पर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें अंदर जाने से रोका। सुरक्षाकर्मियों ने उनसे कहा कि वह सेक्टर मजिस्ट्रेट से बात कर सकते हैं। आरोप है कि इस पर कथित भाजपा नेता ने आपा खो दिया और चुनाव बहिष्कार की धमकी दी। इसके बाद अर्धसैनिक बलों के जवानों ने पीटकर उन्हें बाहर निकाल दिया और पुलिस को सौंप दिया। वहीं, बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी को बाहर आते ही छोड़ दिया। गांव के लोगों व बूथ एजेंटों का कहना है कि आरोपी शख्स ने बिना वजह मतदान में अड़चन अड़ाने की कोशिश की थी, जो सही नहीं है। इस बारे में नकुड़ सहारनपुर सेक्टर मजिस्ट्रेट वीरेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि पीठासीन अधिकारी रविंदर कुमार की रिपोर्ट पर उचित कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जा रही है।

Home / Saharanpur / कैराना उपचुनाव Live: भाजपा नेता ने किया बूथ में घुसने का प्रयास तो जवानों ने कर दी पिटाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो