scriptलव जेहाद ! मेरठ का युवक आगरा से नबालिग छात्रा को लेकर हुआ फरार | Love Jihad! Youth of Meerut escapes from Agra on minor girl | Patrika News
सहारनपुर

लव जेहाद ! मेरठ का युवक आगरा से नबालिग छात्रा को लेकर हुआ फरार

आगरा की पुलिस ने मेरठ के रसूलपुर औरंगाबाद में डाला डेरा
नबालिग की बरामदगी नहीं होने से हिंदू संगठनों में रोष
पुलिस ने आरोपी की पत्नी,दो भाभियों और भाई को लिया हिरासत में

सहारनपुरFeb 27, 2021 / 03:30 pm

shivmani tyagi

crime

crime

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

मेरठ. मेरठ का युवक आगरा से नबालिग को लेकर फरार हो गया। मामला लव जेहाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। इस मामले को लेकर अब आगरा से लेकर मेरठ तक हिंदू संगठनों में रोष है। उधर नबालिग की बरामदगी को लेकर आगरा की टीम ने मेरठ के थाना भावनपुर के गांव रसूलपुर औरंगाबाद में भी डेरा डाल दिया है।
यह भी पढ़ें

Ravidas Jayanti 2021: संत रविदास जयंती पर जगह-जगह हुआ कार्यक्रमों का आयोजन

पुलिस ने नबालिग को भगा ले जाने वाले आरोपी की पत्नी समेत उसके दाे भाभियाें काे भी पूछताछ के लिए थाने बुलाया है। पुलिस ने आरोपी के भाई को भी हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया कि मूल रूप से मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र के रसूलपुर औरंगाबाद गांव का रहने वाले मेहताब आगरा के दयालबाग से एक नबालिग लड़की को लेकर फरार हो गया है। आरोपी मेहताब नबालिग लड़की को बुरका पहनाकर अपने साथ ले भागा।
इसको लेकर आगरा में सोशल मीडिया पर सरगर्मी बढ़ी तो पुलिस ने अपहरण में मददगार आरोपी की पत्नी और दो भाभियों को गिरफ्तार कर लिया उसके एक भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। आरोपी मेहताब की गिरफ्तारी और किशोरी की बरामदगी के लिए पुलिस टीमें मेरठ-एनसीआर में लगातार छापामारी कर रही हैं। इधर किशोरी के परिजनों ने मामला ‘लव जेहाद’ का बताते हुए इस प्रकरण से जुड़े अन्य लोगों पर भी कार्रवाई की मांग की है।
आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से हिंदू संगठनों में रोष
न्यू आगरा के दयालबाग से नौवीं की छात्रा को अगवा करने के मामले के मुख्य आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से हिंदू संगठनों में रोष है। छात्रा की बरामदगी नहीं होने से प्रकरण तूल पकड़ता जा रहा है। आरोपी के बारे में सनसनीखेज खुलासों से आम लोगों में भी घटना को लेकर गुस्सा बढ़ता जा रहा है। 72 घंटे बाद भी आरोपी की गिरफ्तारी न होने से विभिन्न संगठनों के लोग मामले को लेकर बयानबाजी करने लगे हैं, इससे पुलिस पर दवाब बढ़ता जा रहा है। पुलिस उसकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है। थाना न्यू आगरा की एक टीम ने मेरठ में डेरा डाल रखा है। छानबीन में पुलिस को जानकारी मिली है कि आरोपित दिल्ली चला गया है।

Home / Saharanpur / लव जेहाद ! मेरठ का युवक आगरा से नबालिग छात्रा को लेकर हुआ फरार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो