scriptशर्मनाकः मदरसा संचालक ने 12 वर्षीय छात्र से किया कुकर्म, हंगामा | Madrasa operator unnatural act with 12 year old student | Patrika News
सहारनपुर

शर्मनाकः मदरसा संचालक ने 12 वर्षीय छात्र से किया कुकर्म, हंगामा

खबर के मुख्य बिंदू-

सहारनपुर के देवबंद कोतवाली क्षेत्र का मामला
परिजनों ने आरोपी मदरसा संचालक के घर किया हंगामा
पुलिस बोली- शिकायत मिलने पर आरोपी के खिलाफ होगी कार्रवाई

सहारनपुरJun 26, 2019 / 12:28 pm

lokesh verma

deoband

शर्मनाकः मदरसा संचालक ने 12 वर्षीय छात्र से किया कुकर्म, हंगामा

देवबंद. देवबंद नगर के एक मोहल्ले में स्थित मदरसे में एक छात्र से कुकर्म का मामला सामने आया है। मदरसा संचालक पर कुकर्म का आरोप लगाते हुए छात्र के परिजनों ने जमकर हंगामा किया है। बताया गया है कि हंगामे के बाद दोनों पक्षों में समाज के कुछ मौजिज लोगों ने बातचीत से समझौता करा दिया। साथ ही छात्र के परिजनों ने कार्रवाई के लिए पुलिस को कोई तहरीर भी नहीं दी है। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

VIDEO: 9 साल के मासूम ने पुलिस को बताई पिता की करतूत, बहन के साथ करता था गलत काम

deoband
दरअसल, सहारनपुर के देवबंद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला 12 वर्षीय छात्र देवबंद के मोहल्ले में स्थित एक मदरसे में पढ़ता है। मंगलवार को छात्र ने परिजनों को जानकारी दी कि मदरसा संचालक ने उसके साथ गलत काम किया है। यह जानकारी मिलते ही परिजन गुस्से में आग-बबूला हो गए और कुछ अन्य लोगों के साथ मदरसा संचालक के घर पहुंच गए और हंगामा करना शुरू कर दिया। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गए। इसी बीच मामले की जानकारी मिलते ही नगर के कुछ जिम्मेदार लोग भी मौके पर पहुंच गए और जैसे-तैसे मामले को शांत करने का प्रयास किया।
यह भी पढ़ें

VIDEO: हिन्दू महिलाओं को सम्मान दिलाने के लिए अब मुस्लिमों ने की ये बात

deoband
दोनों पक्षों में समझौते के बाद मामला रफा-दफा

उन्होंने गुस्साए परिजनों और आरोपी मदरसा संचालक को एक साथ बिठाकर बातचीत की। बताया जा रहा है कि इस दौरान घंटों बातचीत के बाद दोनों पक्षों में समझौता कराकर मामले को रफा-दफा करा दिया गया है। इस कारण परिजनों ने मदरसा संचालक के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए थाने में कोई तहरीर भी नहीं दी। वहीं इस मामले स्थानीय पुलिस का कहना है कि उन्हें मामले की कोई जानकारी नहीं दी गई है। यदि कोई शिकायत लेकर पहुंचता है तो आरोपी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो