script100 दिन पूरे हाेने पर माेदी सरकार की रैंकिंग: इमरान मसूद ने 0 ताे इस मुस्लिम सांसद ने दिए ने दिए -50 अंक | Modi government ranking on 100 days Imraan Masood give 0 mp -50 | Patrika News
सहारनपुर

100 दिन पूरे हाेने पर माेदी सरकार की रैंकिंग: इमरान मसूद ने 0 ताे इस मुस्लिम सांसद ने दिए ने दिए -50 अंक

हाईलाइट्स
100 दिन पूरे हाेने विपक्ष ने गिरती अर्थव्यवस्था पर भाजपा काे घेरा
कांग्रेस नेता ने दिए शून्य ताे बसपा सांसद ने दिए माइनस 50 अंक
अमित शाह ट्वीट करके गिना रहे सरकार की उपलब्धियां

सहारनपुरSep 08, 2019 / 05:16 pm

shivmani tyagi

imran

imran masood

सहारनपुर। माेदी सरकार पार्ट-2 (Modi Government part-2) के 100 दिन पूरे हाेने पर विपक्ष ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने NDA सरकार काे शून्य (0) नंबर दिए हैं ताे सहारनपुर सांसद फजलुर्रहमान ने माेदी सरकार काे शून्य से भी कम (-50) नंबर दिए हैं।
अमित शाह ने गिनाई उपलब्धियां

100 दिन पूरे हाेने पर अमित शाह ने ट्वीट (Tweet) के माध्यम से सराकर की उपललब्धियां गिनाई हैं। भाजपा (BJP) सूत्रों के अनुसार केंद्रीय मंत्री भी राज्यवार प्रेस कॉफ्रेंस करके अपनी उपलब्धियां गिनाएंगे। सरकार अपनी उपलब्धियां गिनाने में लगी है और इधर विपक्ष ने अर्थव्यस्था के मुद्दे पर सरकार काे घेरना शुरू कर दिया है। विपक्ष का कहना है कि यह पहली बार है जब भारत (India) की अर्थव्यवस्था (Economy) सातवे स्थान पर आ पहुंची है।
इमरान मसूद ने दिए शून्य नंबर

कांग्रेस के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने पूछने पर भाजपा सरकार काे 100 में से 0 (शून्य) नंबर दिए। इमरान मसूद ने कहा है कि सरकार हर मुद्दे पर विफल है। पहली बार देश की अर्थव्यवस्था पाकिस्तान से भी नीचे चली गई। Ec0nomy graph इतने बुरे तरीके से नीचे गिरा है। कश्मीर का हाल खराब है। कश्मीर एक महीने से बंद पड़ा है। सरकार 370 की बात कर रही है लेकिन कश्मीर की बात नहीं करती। इस सरकार काे 100 में से 0 नंबर मिलने चाहिए। इमरान मसूद ने यह भी कहा कि यह रिपाेर्ट कार्ड 100 दिन का नहीं बल्कि पांच साल 100 दिन का है। 70 साल में पहली बार भारत की अर्थव्यस्था पाकिस्तान से भी नीचे चली गई। यह पहली बार है जब देश में स्कूटर की कीमत से आधा चालान कट रहा है। धारा 370 इश्यू नहीं है। कश्मीर काे बर्बाद कर दिया है कश्मीर काे और अधिक उलझा दिया है।
सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने दिए शून्य से भी कम -50 नंबर

सहारनपुर से बसपा के सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने भाजपा सरकार काे 100 दिन पूरे हाेने पर शून्य से भी कम यानि माइनस पचास (-50) नंबर दिए हैं। पूछने पर हाजी फजुर्रहमान ने कहा कि, भाजपा सरकार काे माइनस 50 नंबर इसलिए दिए जाने चाहिए क्याेंकि इनके आने से पहले मनमाेहन जब प्रधानमंत्री थे ताे भारतीय अर्थव्यवस्था तीसरे नंबर पर थी। माेदी के पहले टर्म में अर्थव्यवस्था पांचवे नंबर आई और फिर दूसरे टर्म में सातवे नंबर आ गई। ऑटो सैक्टर में प्राेडेक्शन 50 प्रतिशत रह गया है। 2014 में माेदी जी ने कहा था कि हमारा रुपया ICU में चला गया लेकिन आज रुपये की क्या हालत है किसी से छिपा नहीं है। लाखाें लाेगाें काे नाैकरी चली गई है। इन्हाेंने दाे कराेड़ नाैकरी दिलाने का वादा किया था लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया। सांसद ने एक उदाहरण देते हुए बाेले कि, एक कहावत है कि ” जिसकी जुबान चलती है उसके 100 हल चलते हैं” यही हाल भाजपा सरकार का है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / 100 दिन पूरे हाेने पर माेदी सरकार की रैंकिंग: इमरान मसूद ने 0 ताे इस मुस्लिम सांसद ने दिए ने दिए -50 अंक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो