scriptतस्‍करी के लिए ले जा रहे थे तेंदुए की खाल, बाइक समेत तीन तस्कर गिरफ्तार | Police arrested 3 smugglers of wildlife in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

तस्‍करी के लिए ले जा रहे थे तेंदुए की खाल, बाइक समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

Highlights
. कासिमपुर फाटक के तीनों को किया गया गिरफ्तार . पुलिस ने एक तेंदूए की खाल व बाइक की बरामद. बरामद खाल की 15 सेे 20 लाख बताई जा रही हैं कीमत
 

सहारनपुरJan 08, 2020 / 02:53 pm

virendra sharma

taskari.png

,,

सहारनपुर/देवबंद। देवबंद कोतवाली पुलिस ने कासिमपुर फाटक के पास से तेंदुए की खाल के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने एक तेंदूए की खाल व बाइक बरामद की है। पुलिस का कहना हे कि देहरादून के रहने वाले एक आरोपी से खाल तीनों ने खरीदी थी। आरोपी की तलाश की जा रही है।
यह भी पढ़ें

Weather Alert: यूपी के कई जिलों में भारी बारिश, पश्चिमी विक्षोप की वजह से अगले 72 घटें दिखेगा ठंड का कहर

जानकारी के अनुसार, पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि वन्य जीवों की खाल की तस्करी करने वाले 3 तस्कर बाइक से सवार होकर जा रहे है। सूचना मिलने पर पुलिस अलर्ट हो गई। पुलिस ने कासिमपुर फाटक से तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों की पहचान टीचर्स कॉलोनी निवासी राकेश धीमान, कायस्थवाड़ा निवासी अमित व अभय टंडन के रूप में की है। पुलिस का कहना है कि अर्तराष्ट्रीय मार्केट में तेंदुए की खाल की कीमत 15 से 20 लाख है।
एसपी देहात विद्यासागर मिश्र ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्त इस खाल को खरीदा था। खाल बेचने वाला आरोपी देहरादून का रहने अभिषेक है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Home / Saharanpur / तस्‍करी के लिए ले जा रहे थे तेंदुए की खाल, बाइक समेत तीन तस्कर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो