scriptBreaking: भाजपा नेता धारा सिंह हत्याकांड का खुलासा: मुजफ्फरनगर के दो सगे भाइयों ने की थी हत्या | Police reveals BJP leader Dara Singh murder case | Patrika News
सहारनपुर

Breaking: भाजपा नेता धारा सिंह हत्याकांड का खुलासा: मुजफ्फरनगर के दो सगे भाइयों ने की थी हत्या

Highlights

मुजफ्फरनगर के मथुरा गांव के रहने वाले हैं दाेनाें भाई
हत्या की जांच कर रही पुलिस ने दाेनों काे किया गिरफ्तार
सनसनीखेज हत्याकांड के पीछे चाैंकाने वाली वजह आई सामने

सहारनपुरOct 22, 2019 / 02:31 pm

shivmani tyagi

crime_news_in_hindi.jpg

dhara singh

सहारनपुर. देवबंद में दिनदहाड़े हुई भाजपा नेता की हत्या का सहारनपुर पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मुजफ्फरनगर के गांव मथुरा के रहने वाले दो सगे भाइयों ने इस वारदात काे अंजाम दिया था। हत्या के पीछे मामूली विवाद सामने आया है।
एडीजी मेरठ प्रशांत कुमार कुछ ही देर में इस घटना का खुलासा करते हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। देवबंद में भाजपा नेता धारा सिंह की 12 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस हत्या को बाइक सवार दो युवकों ने अंजाम दिया था। हत्याकांड की उलझी हुई गुत्थी को सुलझाने में लगी हुई पुलिस टीम काे पड़ताल में कुछ विवाद सामने आए थे। इसी दाैरान पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज भी लगे थे। इन्हीं लाईन पर चल ही टीम काे सफलता मिली सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हत्यारोपी की पहचान हो गई।
हत्याराेपी दाेनाें भाई जिला मुजफ्फरनगर के थाना चरथावल क्षेत्र के गांव मथुरा के रहने वाले हैं। पुलिस ने दोनों को ही गिरफ्तार कर लिया है। कुछ ही देर में मेरठ एडीजी सहारनपुर पुलिस लाइन में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे और इस हत्या के पीछे क्या कारणों का खुलासा करेंगे। अभी तक की पड़ताल में यह बात सामने आई है कि ट्रैक्टर-ट्राले के संचालन काे लेकर हुए मामूली विवाद के बाद दोनों भाइयों ने .32 बाेर की पिस्टल से धारा सिंह की हत्या की थी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों मुजफ्फरनगर की ओर ही फरार हो गए थे।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / Breaking: भाजपा नेता धारा सिंह हत्याकांड का खुलासा: मुजफ्फरनगर के दो सगे भाइयों ने की थी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो