scriptसहारनपुर में निजी स्कूल के प्रिंसिपल की अपहरण के बाद हत्या | Private school principal murdered after kidnapping in Saharanpur | Patrika News
सहारनपुर

सहारनपुर में निजी स्कूल के प्रिंसिपल की अपहरण के बाद हत्या

बुधवार शाम से परिवार कर रहा था प्रिंसिपल की तलाश
गुरुवार को धार्मिक स्थल के पास पड़ा मिला प्रिंसिपल का शव

सहारनपुरNov 26, 2020 / 09:24 pm

shivmani tyagi

murder-1.jpg

murder

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर ( Saharanpur ) नानोता थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट स्कूल के प्रिंसिपल की कथित रूप से किए गए अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। बुधवार से लापता प्रिंसिपल का शव गुरुवार को धार्मिक स्थल के पास पड़ा मिला। इस घटना के बाद से डॉक्टर के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण के बाद हत्या की तहरीर पुलिस को दी है।
यह भी पढ़ें

बिजनाैर में बहला-फुसलाकर बच्ची से रेप, अगले दिन एक गांव के पास से मिली लड़की

नानौता थाना क्षेत्र के छत्ता निवासी 40 वर्षीय अहमद हसन पुत्र सैयद जाफर हुसैन का मोहल्ला अफगान में लर्नर्स एकेडमी के नाम से स्कूल है। वह खुद इस स्कूल के प्रधानाचार्य थे। बुधवार की शाम को वह संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक लापता हो गए थे। इसके बाद से ही परिवार के लोग उनकी तलाश कर रहे थे। गुरुवार को अहमद हसन का शव एक धार्मिक स्थल के पास पड़ा मिला। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और घटनास्थल की जांच की।
यह भी पढ़ें

किसान आंदोलन : दिल्ली-नोएडा बॉर्डर छावनी में तब्दील यूपी में अलर्ट

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। फिलहाल परिजनों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। डॉक्टर की हत्या के बाद से जहां परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं क्षेत्र में भी लोग सहमे हुए हैं। पुलिस को अभी इस हत्याकांड में कोई सटीक सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

Home / Saharanpur / सहारनपुर में निजी स्कूल के प्रिंसिपल की अपहरण के बाद हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो