scriptबिजनाैर में बहला-फुसलाकर बच्ची से रेप, अगले दिन एक गांव के पास से मिली लड़की | Girl raped in Bijnor, girl found the next day | Patrika News
बिजनोर

बिजनाैर में बहला-फुसलाकर बच्ची से रेप, अगले दिन एक गांव के पास से मिली लड़की

घर से दुकान के लिए निकली थी लड़की
रास्ते में युवक लड़की काे ले गया साथ
अगले दिन गांव से मिली लड़की

बिजनोरNov 26, 2020 / 09:00 pm

shivmani tyagi

rape.jpg

rape

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनाैर ( bijnor news ) मासूम बच्ची को बहला-फुसलाकर उसके साथ बलात्कार करने का मामला सामने में आया है। बच्ची ने जब घर पहुंचकर परिजनों को घटना की आपबीती सुनाई तो इस बात का पता चला। परिजनों ने थाने में तहरीर देकर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आराेपी की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता किशोरी की हालत बिगड़ी, आरोपी दबंगों की तलाश में छापेमारी जारी

बिजनौर के थाना चांदपुर क्षेत्र के मोहल्ला कमालपुर की रहने वाली एक मासूम बच्ची घर का सामान लेने के लिए मार्केट गई हुई थी। मार्केट जाने के दौरान एक युवक उसे बहला-फुसलाकर वह अपने साथ सुल्तानपुर गांव ले गया। परिजनों की काफी तलाश के बावजूद भी जब मासूम बच्ची नहीं मिली तो उन्होंने थाने पर जाकर तहरीर दी। एक दिन बाद बच्ची के परिजनों को सुल्तानपुर के गांव के एक व्यक्ति ने सूचना दी कि यहां पर आपकी बच्ची रास्ते में खड़ी है। परिजनों ने सूचना मिलने के आधार पर बच्ची को जाके वहां से बरामद किया।
यह भी पढ़ें

किसान आंदोलन : दिल्ली-नोएडा बॉर्डर छावनी में तब्दील यूपी में अलर्ट

घर आने पर बच्ची ने अपने साथ एक युवक द्वारा गलत काम करने की बात परिजनों को बताई। परिजनों ने इस घटना को लेकर थाना चांदपुर में पुलिस को बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के मामले में एक तहरीर दी है। इस तहरीर को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि कल शाम को बच्ची सामान लेने के लिए अपने घर से निकली थी। एक अज्ञात युवक उसको बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। बच्ची की परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित 376 की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्दी युवक की गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही लड़की का मेडिकल करवाई जा रही है।

Home / Bijnor / बिजनाैर में बहला-फुसलाकर बच्ची से रेप, अगले दिन एक गांव के पास से मिली लड़की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो