scriptमंगलवार आज का कुंभ राशि का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं कुंभ राशि वालाें के भाग्य के सितारे | Rashifal 10 september 2019 Daily horoscope with prediction | Patrika News
सहारनपुर

मंगलवार आज का कुंभ राशि का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं कुंभ राशि वालाें के भाग्य के सितारे

जानिए क्या कहते हैं आज कुंभ राशि वालाें के भाग्य के सितारे
मंगलवार का दिन कुंभ राशि वालाें के लिए लाया है धन लाभ के याेग
 

सहारनपुरSep 09, 2019 / 11:09 pm

shivmani tyagi

kumbh rashi ka weekly rashifal 12 to 18 august

कुंभ राशि का राशिफल

10 सितंबर 2019 मंगलवार का कुंभ राशि का राशिफल

कुंभ राशि वालों के लिए दिन सामान्य से बेहतर रहने वाला है लेकिन आज कुंभ राशि वालों को वाहन चलाते समय सावधान रहना होगा। सड़क पार करते समय भी सावधानी बरतने की आवश्यकता है। आज कुंभ राशि वालों की राशि में लाभ के योग दिखाई दे रहे हैं लेकिन गुस्से से बचना होगा। आज अपने पुराने शौंक आप दोहरा सकते हैं। आप हमेशा दूसरों की मदद के लिए तैयार रहते हैं लेकिन आपको अपने लिए भी सोचने की आवश्यकता है। आज अपने लिए सोचने का समय है। आज जो भी निर्णय आप करेंगे वह आपके भविष्य को प्रभावित करेंगे। आज भविष्य के लिए अच्छी योजनाएं आप बना सकते हैं। अगर आप नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आज का दिन अच्छा है। आज मित्रों के सहयोग से आपको नौकरी और रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे। आज ब्राह्मण को अपने हाथों से पीले रंग का फल दान करें। ऐसा करने से आप का भाग्य उदय होगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / मंगलवार आज का कुंभ राशि का राशिफल, जानिए क्या कहते हैं कुंभ राशि वालाें के भाग्य के सितारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो