scriptकुंभ राशि वालाें की राशि में आज बन रहे हैं धनलाभ के याेग, ऐसे मिलेगा लाभ | Rashifal 19 September 2019 Today Horoscope | Patrika News
सहारनपुर

कुंभ राशि वालाें की राशि में आज बन रहे हैं धनलाभ के याेग, ऐसे मिलेगा लाभ

Highlights

कुंभ राशि वालाें काे हाेंगे धनलाभ
बरतनी हाेंगी कुछ सावधानियां
जानिए आज का राशिफल

सहारनपुरSep 18, 2019 / 11:56 pm

shivmani tyagi

कुंभ राशि : 9 से 15 सितंबर तक खुलने वाली है किस्मत, बनने लगेंगे रूके कार्य, देखें अपना राशिफल

कुंभ राशि : 9 से 15 सितंबर तक खुलने वाली है किस्मत, बनने लगेंगे रूके कार्य, देखें अपना राशिफल

कुंभ राशि | Aquarious Horoscope (Kumbh Rashi)

कुंभ राशि वालों के लिए दिन सामान्य से बेहतर है लेकिन वाहन चलाते समय कुंभ राशि वालों को सचेत रहने की सलाह दी जाती है। अपने स्वास्थ्य के प्रति भी सावधान रहना होगा। आज वाणी में मधुरता बनाकर रखिएगा। माता-पिता के आशीर्वाद से रुके हुए कार्यों में गति आएगी। अगर आप पिछले कई दिनों से आर्थिक परेशानियों से जूझ रहे हैं तो आज आपको लाल रंग का फल मंदिर में दान करें। ऐसा करने से आपके रुके हुए कार्यों में गति आएगी और आर्थिक परेशानी भी कम होंगी। धन लाभ के योग आपकी राशि में आज दिखाई दे रहे हैं लेकिन जल्दबाजी में किए गए निर्णय नुकसानदायक साबित हो सकते हैं। इसलिए कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय करने से पहले जल्दबाजी ना करें। आज गाय काे अपने हाथाें से राेटी खिलाएँ ऐसा करने से आपका भाग्य उदय हाेगा। गुरुवार आज कुंभ राशि वालाें की राशि में कर्म प्रधान है इसलिए समय की बर्बादी करना बिल्कुल भी उचित नहीं है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / कुंभ राशि वालाें की राशि में आज बन रहे हैं धनलाभ के याेग, ऐसे मिलेगा लाभ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो