scriptमेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ आैर मीन राशि का 22 फरवरी 2019 का राशिफल | Rashifal 22 February 2019 Daily Rashifal Horoscope 22 February 2019 | Patrika News
सहारनपुर

मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ आैर मीन राशि का 22 फरवरी 2019 का राशिफल

Aaj ka Rashifal 22 February 2019 Mesh, Vrishabha, Mithun, Kark, Singh, Kanya, Tula, Vrishchik, Dhanu, Makar, Kumbh, Meen Rashi

सहारनपुरFeb 22, 2019 / 09:34 am

shivmani tyagi

Rashifal

Rashifal

आईए जानते हैं 22 फरवरी काे आज क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे आैर कैसा रहने वाला है आज आपका दिन। मेष , वृषभ, मिथुन, कर्क , सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंम्भ आैर मीन राशि का आज का राशिफल बता रहे हैं आचार्य प्राेफेसर राघवेंद्र स्वामी आैर आचार्य पंडित रोहित वशिष्ठ

आज का राशिफल मेष राशि | aaj ka Rashifal mesh Rashi मेष राशि (Mesh Rashi) चू, चे, चाे, ला, ली, लू, ले, आे अ
मेष राशि वालों के लिए दिन सामान्य से काम बेहतर है। परिवार में किसी बुजुर्ग व्यक्ति का स्वास्थ्य अचानक बिगड़ सकता है। आपके आसपास का माहौल भी आज आपके अनुरूप नहीं है। किसी से भी बहस करने से बचें। विवाद करने से बचें आज कारोबारियों और व्यापारियों के लिए दिन सामान्य है। पढ़ाई करने वालों को अध्ययन में समय लगाना चाहिए।
आज का राशिफल वृष राशि | Aaj ka Rashifal Vrish Rashi
वृष राशि (Vrish Rashi) ई, ऊ, ए, आे, वा, वी, वू, वे, वाे
वृषभ राशि वालों के लिए आज कुछ कठिनाइयां आ सकती हैं। जीवनसाथी के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की सलाह दी जाती है। खर्च की आशंका आपके साथ आज दिखाई दे रही हैं। नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है। मित्राें का सहयोग मिलेगा। व्यापारियों और कारोबारियों के लिए लाभ के योग दिखाई दे रहे हैं। अगर आप पढ़ाई करते हैं तो आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा।

आज का राशिफल मिथुन राशि | Aaj ka Rashifal Mithun Rashi
मिथुन राशि (Mithun Rashi) का, की, कू, घ, ड़, छ, के, काे, हा
मिथुन राशि वालों के लिए दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा दिन भर आप खुश और गुस्से में दिखाई देंगे। बातचीत करते समय संयम बरतने की आवश्यकता है। शब्दों का ध्यान रखें और शब्दों का चयन भी ठीक तरह से करें। आज गुस्सा आपके स्वभाव पर हावी होने की कोशिश कर सकता है। लेकिन अधिक गुस्से से आपको बचना है। आज गस्से में काेई भी कदम उठाना आपके लिए उचित नहीं है।

आज का राशिफल कर्क राशि | Aaj ka Rashifal kark Rashi
कर्क राशि (Kark Rashi) ही, हू, हेे, हाे, डा, डी, डू, डे, डाे
कर्क राशि वालों के लिए 22 फरवरी का दिन सामान्य से काम बेहतर है। चिंताएं आपको घेरने की कोशिश करेंगी। किसी घटना को लेकर आज आप परेशान हो सकते हैं लेकिन अच्छी बात यह है कि संतान के प्रति चल रही चिंताएं कम होंगी। दाेपहर बाद अच्छा समाचार दोपहर बाद मिलेंगे और जो भी कार्य आप करेंगे उनमें आपको सफलता मिलेगी। आपकी राशि में कर्म प्रधान है।

आज का राशिफल सिंह राशि | Aaj ka Rashifal Singh Rashi
सिंह राशि (Singh Rashi) मा, मी, मू, मे, माे, टा, टी, टू, टे
सिंह राशि वालों के लिए दिन सामान्य से बेहतर है। वाणी में मधुरता बनाए रखें। नौकरी पेशा लोगों के लिए अच्छी खबर है कि आज प्रमोशन के योग दिखाई दे रहे हैं। आज सामान्य से अधिक कार्य आपको करने पड़ सकते हैं। व्यापारियों और कारोबारियों के लिए भी आज का दिन अच्छा है। व्यापार में विस्तार कर सकते हैं। पढ़ाई करने वालों को थोड़ी सी सामान्य से अधिक मेहनत करनी होगी।

आज का राशिफल कन्या राशि | Aaj ka Rashifal kanya Rashi
कन्या राशि (Kanya Rashi) टाे, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पाे
कन्या राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहने वाला है। मानसिक रूप से आज खुद को आप शांत महसूस करेंगे। आज किसी से भी घृणा आपको नहीं करनी है। बातचीत करते समय दूसरों को सम्मान दीजिए। आज जीवनसाथी का भरपूर सहयोग आपको मिलने वाला है। जीवन साथी से भरपूर प्रेम आज आपको मिलने वाला है। आज किसी पर भी आंख मूंदकर विश्वास करना आपके लिए उचित नहीं है। अपने कार्यों को समय से पूरा करें। दूसरों के सहारे किसी भी कार्य काे छोड़ना उचित नहीं है।

आज का राशिफल तुला राशि | Aaj ka Rashifal tula Rashi
तुला राशि (Tula Rashi) रा, री, रू, रे, राे, ता, ती, तू, ते
तुला राशि वालों के लिए दिन सामान्य रहने वाला है। दिन की शुरुआत सामान्य ढंग से होगी लेकिन आज धैर्य आपको बनाकर रखना चाहिए। आपके आसपास का माहौल भी आज आप के अनुरूप नहीं रहने वाला है। इसलिए परेशान ना हो आज वाहन चलाते समय भी सचेत रहने की सलाह आप को दी जाती है।
आज का राशिफल वृश्चिक राशि | Aaj ka Rashifal Vrishchik Rashi वृश्चिक राशि (Vrishchik Rashi) ताे, ना, नी, नू, ने, ना, या, यी, यू
वृश्चिक राशि वालों के लिए देना अच्छा है। आज जो लोग पढ़ाई करते हैं, उनके लिए भाग्य का साथ आज मिलने वाला है। आज धन लाभ के योग आपकी राशि में दिखाई दे रहे हैं। अचानक धन लाभ भी आज आपको हो सकता है। मित्रों का भी भरपूर सहयोग आज आपको मिलने वाला है। आपको आज सिर्फ यह ध्यान रखना है कि जल्दबाजी में कोई कदम नहीं उठाना है सोच समझकर ही निर्णय करने हैं।

आज का राशिफल धनु राशि | Aaj ka Rashifal Dhanu Rashi
धनु राशि (Dhanu Rashi) ये, याे, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे
धनु राशि वालों के लिए देना अच्छा है कारोबारियों और व्यापारियों के लिए दिन सामान्य से बेहतर है। आज मित्रों का भरपूर सहयोग आपको मिलने वाला है। आय के नए रास्ते खुलेंगे आज पारिवारिक माहौल भी बेहतर रहने वाला है। आज धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का मौका आपको मिलेगा लेकिन आज सड़क पार करते समय थोड़ा बरतने की आवश्यकता है।

आज का राशिफल मकर राशि | Aaj ka Rashifal Makar Rashi
मकर राशि (Makar Rashi) भाे, जा, जी, खी, खू, खा, खाे, गा, गी
मकर राशि वालों के लिए 22 फरवरी का दिन अच्छा रहने वाला है। आज दूसरे लोग आपकी बात सुनेंगे। आज प्रभावी ढंग से आप अपनी बात दूसरों के समक्ष रख सकेंगे खर्च की आशंका है। आपकी राशि में दिखाई दे रही है आज वाहन के लिए भी आप खर्च कर सकते हैं। भौतिक सुखों के लिए भी आज आप खर्च करेंगे आज गाय को अपने हाथों से रोटी खिलाना आपके लिए शुभ है।
आज का राशिफल कुंभ राशि | Aaj ka Rashifal Kumbh Rashi
कुंभ राशि (Kumbh Rashi) गू, गे, गाे, सा, सी, सू, से, साे, दा
कुंभ राशि वालों के लिए दिन सामान्य से बेहतर है लेकिन आज भावनाओं में निर्णय नहीं करने हैं। दिमाग से काम लेना है। आज जीवन साथी से भरपूर प्रेम आपको मिलने वाला है लेकिन साथ ही विवाद की आशंकाएं भी दिखाई दे रही है। इसलिए बहस करने से बचें और जीवन साथी के स्वास्थ्य के प्रति भी थोड़ा सचेत रहें।
आज का राशिफल मीन राशि | Aaj ka Rashifal Meen Rashi
मीन राशि (Meen Rashi) दी, दू, थ, झ, दे, दाे, चा, ची

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रहेगा पल भर में गुस्सा तो दूसरे ही पल खुश आप दिखाई देंगे अच्छी बात यह है कि आज संतान के प्रति चल रही चिंताएं कम होंगी। आज संतान सुख आपकी राशि में दिखाई देता है। जो भी कार्य आप करेंगे उनमें आपको सफलता मिलेगी लेकिन खर्च किया संकाय आज आपकी राशि में बनी हुई है। इसलिए खर्च करते समय सावधानी बरतें।

Home / Saharanpur / मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ आैर मीन राशि का 22 फरवरी 2019 का राशिफल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो