scriptआज का मेष वृषभ मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ व मीन राशि का राशिफल | Rashifal in hindi 12 december 2019 aaj ka rashifal | Patrika News
सहारनपुर

आज का मेष वृषभ मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ व मीन राशि का राशिफल

Highlights

Rashifal से जानिए क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे
चंद्र राशिफल से जानिए सभी राशियों का hindi rashifal
aaj ka rashifal बता रहे हैं प्राेफेसर राघवेंद्र व पंडित राेहित वशिष्ठ

सहारनपुरDec 12, 2019 / 09:55 am

shivmani tyagi

aaj ka Rashifal today rashifal 12 दिसंबर 2019: गुरुवार आज क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे और कैसा रहने वाला है आज आपका दिन ? यह जानने के लिए आइए जानते हैं rashifal in hindi से आज का राशिफल। ज्योतिष के अनुसार आज rashifal news यह है कि आद्रा नक्षत्र है और शुभ योग बन रहा है। hinid rashifal से देखें ताे चंद्रमा आज वृष राशि से मिथुन राशि में प्रवेश करेगा आइए जानते हैं सभी राशियों का राशिफल। rashifal news hindi

hindi rashifal news hindi आज का राशिफल मेष राशि Mesh Rashi / चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो अ
दिन सामान्य से थोड़ा काम बेहतर है। चिंताएं आज आप को घेरने की कोशिश कर सकती हैं। संतान के प्रति भी आज आपको थोड़ा सा सचेत रहना होगा। मौसम का असर संतान के स्वास्थ्य पर दिखाई दे सकता है। कारोबारियों और व्यापारियों के लिए कठिनाई का समय है। सचेत रहें सावधान रहें। अच्छी बात यह है कि पारिवारिक सदस्यों का सहयोग मिल रहा है। दोपहर बाद का समय आपके लिए अच्छा है।

Aaj Ka Rashifal In Hindi आज का राशिफल वृषभ राशि Vrishabha Rashi / ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो
दिनभर उतार-चढ़ाव चलते रहेंगे। आज कुछ गलत सूचनाएं आपको मिल सकती हैं। झूठी सूचनाएं आपको मिल सकती हैं। अपने ही कुछ लोग आपसे छल करने की कोशिश भी कर सकते हैं। ऐसे में आपको सचेत रहना है। किसी भी क्रिया की तुरंत प्रतिक्रिया देने में आपको जल्दबाजी नहीं करनी है। आज मिल रही सूचनाओं को पुष्ट करना आपके लिए बेहद आवश्यक है। पारिवारिक सदस्यों का सहयोग मिल रहा है। मित्रों के साथ बिताया गया समय अच्छा रहेगा।
Today Rashifal In Hindi 12 दिसम्बर का राशिफल मिथुन राशि Mithun Rashifal / का, की, कू, घ, ड़, छ, के, को, हा
दिन सामान्य रहेगा। अच्छे योग आज आपकी राशि में बन रहे हैं। जो आपकी चिंताएं थी, उनमें भी आज कमी आएगी लेकिन ध्यान रखिएगा आज आपको अपने व्यवहार में सरलता रखनी होगी। गुस्सा बिल्कुल भी उचित नहीं है। धन लाभ के योग बने हुए हैं लेकिन इसके साथ ही खर्च की आशंकाएं भी दिखाई दे रही हैं। इसलिए खर्च करते समय थोड़ा सा को आज सचेत रहना होगा।
#Rashifal in Hind गुरुवार का राशिफल कर्क राशि Kark Rashi/ ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो
समय अच्छा है। भाग्य का साथ मिल रहा है। आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। आज जल्दबाजी में कोई भी निर्णय करने से आपको बचना चाहिए। नौकरी पेशा लोगों के लिए अच्छे योग बने हुए हैं। आज प्रमोशन के योग भी आपकी राशि में दिखाई दे रहे हैं लेकिन ध्यान रहे प्रमोशन के साथ-साथ आपको ट्रांसफर की सूचना भी मिल सकती है। आपके कार्यक्षेत्र में बदलाव हो सकते हैं।
Rashifal by name डेली राशिफल सिंह राशि Singh Rashi / मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे
सिंह राशि वालों के लिए समय थोड़ा सा कष्ट वाला रह सकता है। दिनभर उतार-चढ़ाव चलते रहेंगे। संपत्ति को लेकर तनाव हो सकते हैं आज आपको लालच में नहीं पड़ना चाहिए। लालच भरे प्रस्ताव आज आपको मिल सकते हैं लेकिन ऐसे में आपको तर्क और बुद्धि का इस्तेमाल करना होगा। अगर निवेश करना चाहते हैं तो समय अच्छा है। एक्सपर्ट की सलाह के अनुसार निवेश कर सकते हैं।

आज का राशिफल दैनिक राशिफल कन्या राशि Kanya Rashi / टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो
कन्या राशि वालों को आज अपने पुराने शाैंक बनाने चाहिए। मन को खुश रखने का समय है। किसी भी अनजान व्यक्ति पर आंख मूंदकर विश्वास करने से आपको बचना चाहिए। आज समय आप के अनुरूप है। भाग्य का साथ आपको मिल रहा है। अपने स्वभाव में अभिमान को ना आने दें। अभिमान आपके लिए अच्छा नहीं है। स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत रहने की सलाह आप को दी जाती है।
12 दिवम्बर 2019 का राशिफल तुला Tula Rashi / रा, री, रू, रे रो, ता, ती, तू, ते
सामान्य से बेहतर योग बने हुए हैं। धन लाभ होगा पुराने मित्रों से मुलाकात के योग भी आपकी राशि में दिखाई दे रहे हैं लेकिन आज आपको वाहन चलाते समय थोड़ा सचेत रहने की सलाह दी जाती है। सड़क पार करते समय भी सावधानी बरतें। दूसरे लोगों की गलती का खामियाजा आप को उठाना पड़ सकता है।
राशिफल हिन्दी मे टुडे राशिफल वृश्चिक राशि Vrishchik Rashi/ तो, ना, नी, नू, ने, नो, या. यी, यू
समय अच्छा है लेकिन भावनात्मक होने से आपको बचना चाहिए। आज तर्क के आधार पर आपको निर्णय करने होंगे। आपकी जिम्मेदारियों में वृद्धि हो सकती है। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं। नौकरी पेशा लोगों के लिए अच्छा समय है। प्रमोशन के रास्ते खुलेंगे। आज जिन लोगों को आपने पैसा उधार दिया हुआ है उन्हें याद दिलाएं उधार पैसा वापस लौटने के योगा के रास्ते खुल रहे हैं।
दैनिक राशिफल धनु राशि Dhanu Rashi / ये, यो, भा, भी, भू, ध,फा, ढा, भे
धनु राशि वालों को आज थोड़ा सा शांत रहना होगा। जल्दबाजी बिल्कुल भी उचित नहीं है। आज आपको अपने व्यवहार में सरलता रखनी होगी। वाणी में भी आपको मधुर का रखनी होगी। यही आपकी सफलता का आज मंत्र है। अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। खाने पीने की वस्तुओं में सावधानी बरतें। आज गाय को अपने हाथों से मीठा खिलाएं।

दैनिक राशिफल मकर राशि Makar Rashi / भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी
मकर राशि वाले अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। मौसम का असर आपके स्वास्थ्य पर दिखाई दे सकता है। आज अचानक धन लाभ के योग भी आपकी राशि में दिखाई दे रहे हैं। अच्छी बात यह है कि मित्रों का सहयोग मिल रहा है। आज परिवार को समय दीजिए। परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं। इससे रिश्तों में मजबूती आएगी और प्रेम बढ़ेगा।
Daily Rashifal राशिफल कुंभ Kumbh Rashi / गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा
कुंभ राशि वालों के लिए अच्छा समय है। आज धार्मिक कार्यक्रमों में समय बितायें इससे आपके मन में अनोखी ऊर्जा का संचार होगा। संतान के प्रति थोड़ा सा सचेत रहने की सलाह को दी जाती है। धन लाभ के योग दिखाई दे रहे हैं। परिवार में किसी बुजुर्ग महिला से भी आज आपको धन लाभ हो सकते हैं। अचानक गुस्सा करने से आपको बचना है। मिल रही सूचनाओं को पोस्ट कर ले आज गलत सूचनाएं भी झूठी सूचनाएं भी आपको प्राप्त हो सकती हैं।

आज का राशिफल मीन राशि Meen Rashi / दी, दू, थ, झ, दे, दो, चा, ची
मीन राशि वालों के लिए समय अच्छा है। उनको चिंता है आपकी चल रही हैं उनमें कमी आएगी और अच्छे समाचार आप को दोपहर बाद प्राप्त होंगे। आज किसी भी व्यक्ति से आपको बहस नहीं करनी चाहिए। बहस आपके लिए बिल्कुल भी उचित नहीं है अपनी वाणी में मधुरता बनाकर रखिएगा। इससे आप दूसरों का मन जीत लेंगे और यही आज आपकी सफलता का मंत्र है।

Home / Saharanpur / आज का मेष वृषभ मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ व मीन राशि का राशिफल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो