scriptकुंभ राशि का राशिफल, जानिए साेमवार आज क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे | Rashifal in hindi Monday rashifal 16 september 2019 | Patrika News
सहारनपुर

कुंभ राशि का राशिफल, जानिए साेमवार आज क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे

Highlights

कुंभ राशि वालाें की राशि में बन रहे हैं धन लाभ के याेग
वाहन चलाते समय आज रहना हाेगा सावधान

सहारनपुरSep 15, 2019 / 10:15 pm

shivmani tyagi

कुंभ राशि : 9 से 15 सितंबर तक खुलने वाली है किस्मत, बनने लगेंगे रूके कार्य, देखें अपना राशिफल

कुंभ राशि : 9 से 15 सितंबर तक खुलने वाली है किस्मत, बनने लगेंगे रूके कार्य, देखें अपना राशिफल

साेमवार आज का दिन कुंभ राशि वालाें के लिए विशेष है। आईए जानते हैं क्या कहते हैं कुंभ राशि वालाें के भाग्य के सितारे।

कुंभ राशि वालों के लिए सोमवार का दिन सामान्य से थोड़ा कम बेहतर है। दिनभर उतार-चढ़ाव चलते रहेंगे। आज कुंभ राशि वालों को वाहन चलाते समय भी सचेत रहने की सलाह दी जाती है। रफ्तार से दूरी बनाकर रखें। अचानक यात्राएं आज आपको करनी पड़ेंगी। किसी से भी बहस करना उचित नहीं है। अच्छी बात यह है कि आज आपकी राशि में धन लाभ के योग दिखाई दे रहे हैं। आज तुलसी को अपने हाथों से पानी दीजिए ऐसा करने से आप का भाग्य उदय होगा और जो आपके भाग्य का रुका हुआ पैसा है वह आप तक पहुंचेगा। ध्यान रखिएगा आज किसी को भी पैसा उधार देने से बचें। जिन लोगों को आपने पैसा उधार दिया हुआ है उन्हें याद दिलाएं।आज उधार दिया गया पैसा भी वापस लाैटने के याेग कुंभ राशि वालों की राशि में बने हुए हैं। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा है लेकिन थोड़ा सचेत रहें आपके कार्यों की समीक्षा की जा सकती है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / कुंभ राशि का राशिफल, जानिए साेमवार आज क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो