scriptस्टेट हाईवे पर कार की टक्कर से बस पलटी, आप भी देखिए चाैंका देने वाली सीसीटीवी फुटेज | Road accident video on saharanpur muzaffarnagar state highway | Patrika News
सहारनपुर

स्टेट हाईवे पर कार की टक्कर से बस पलटी, आप भी देखिए चाैंका देने वाली सीसीटीवी फुटेज

– Road accident video
– saharnpur muzaffarnagar highway
– cctv video viral video funny video

सहारनपुरApr 10, 2019 / 02:39 pm

shivmani tyagi

saharanpur

road accident

सहारनपुर।

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर मुजफ्फरनगर स्टेट हाईवे पर मंगलवार को एक ऐसी दुर्घटना हुई जिसे देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे। यह दुर्घटना देवबंद के पास लगे टोल प्लाजा के कैमरे में कैद हो गई। जब सीसीटीवी फुटेज को रिवर्स करके देखा गया तो हैरान कर देने वाला हादसा सामने आया। मंगलवार काे हुई इस दुर्घटना में दर्जन भर यात्री घायल हुए थे। घायलों को आनन-फानन में देवबंद एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए चार यात्रियाें काे हायर सेंटर रेफर किया गया था। बाद में सभी घायलों को उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। यह बस मुजफ्फरनगर से देवबंद की ओर जा रही थी और इसी दौरान सामने से आ रही एक कार ने इस बस को पीछे से टक्कर मार दी कार की टक्कर से बस पलट गई थी।

वीडियो में दिखा कुछ ऐसा नजारा
बस हाईवे से सर्विस रोड पर मुड़ती है और इसी दौरान तेज रफ्तार आ रही एक कार बस के पिछले हिस्से में टक्कर मार देती है। यह टक्कर इतनी भयंकर है कि बस इस टक्कर को सहन नहीं कर पाती और हाईवे पर ही पलट जाती है। दुर्घटना के तुरंत बाद एक व्यक्ति दौड़कर अपनी जान बचाता हुआ दिखाई देता है। यह व्यक्ति टोल टैक्स के बूथ बॉक्स में खड़ा हुआ था और जब इसने देखा कि बस इसकी ओर पलट रही है तो यह तेजी से फिल्मी अंदाज में दाैड़ता है और अपनी जान बचा लेता है।

Home / Saharanpur / स्टेट हाईवे पर कार की टक्कर से बस पलटी, आप भी देखिए चाैंका देने वाली सीसीटीवी फुटेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो