scriptVideo बाइक लूटकर भाग रहे बदमाश ने पुलिस पर झोंका फायर मुठभेड़ के बाद ऐसे हुआ गिरफ्तार | Saharanpur police encounter live video | Patrika News
सहारनपुर

Video बाइक लूटकर भाग रहे बदमाश ने पुलिस पर झोंका फायर मुठभेड़ के बाद ऐसे हुआ गिरफ्तार

– सरसावा में बाइक लूट कर भाग रहे बदमाश के साथ हुई पुलिस की मुठभेड़
– गोली लगने के बाद बाइक से गिरे एक बदमाश काे किया गिरफ्तार
– दूसरा पुलिस काे चकमा देकर हाे गया फरार

सहारनपुरMay 11, 2019 / 11:48 am

shivmani tyagi

Wanted arrested for attacking police

Wanted arrested for attacking police

सहारनपुर। बदमाशों के हौसले कम नहीं हो रहे, अब सरसावा में बाइक लूट कर भाग रहे बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर ही फायर झोंक दिया, हालांकि जवाबी कार्रवाई में पुलिस की ओर से भी फायरिंग की गई और इस फायरिंग में पैर में गोली लगने से नीचे गिरे बदमाश काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। हैरान कर देने वाली बात यह है कि पुलिस की घेराबंदी के बावजूद घायल बदमाश का दूसरा साथी फरार हाे गया।
घटना सरसावा थाना क्षेत्र की है। गुरुवार-शुक्रवार की आधी रात को पुलिस को खबर मिली कि दो बदमाश बाइक लूट कर भाग रहे हैं। पुलिस ने सूचना पर इनकी घेराबंदी कर ली। बकौल पुलिस कुतुबपुर और काजीपुरा के जंगल में जब दोनों को घेर लिया गया तो खुद को घिरता हुआ देख इन्हाेंने पुलिस पार्टी पर फायर झोंक दिए। इसके बाद पुलिस की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई। जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से सहारनपुर की ढोली खाल का रहने वाला एहसान घायल हो गया। इसे गिरफ्तार कर अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक इसका दूसरा साथी आसिफ उर्फ पाली पुत्र भूरा निवासी मोहल्ला ढाेली खाल भागने में कामयाब रहा। पुलिस ने उसके पास से एक जिंदा कारतूस व 3 खोखा कारतूस के साथ साथ देसी तमंचा बरामद किया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Saharanpur / Video बाइक लूटकर भाग रहे बदमाश ने पुलिस पर झोंका फायर मुठभेड़ के बाद ऐसे हुआ गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो