scriptVideo: Saharanpur में पुलिस बदमाश को गोदी में उठाकर भागी | saharanpur police good job done after encounter | Patrika News
सहारनपुर

Video: Saharanpur में पुलिस बदमाश को गोदी में उठाकर भागी

Highlights

Saharanpur के तीतरो थाना क्षेत्र में दिखा नजारा
बाइक सवार दो बदमाशों ने की लूट
झिंझाना का रहने वाला है बदमाश

सहारनपुरFeb 07, 2020 / 04:01 pm

sharad asthana

vlcsnap-2020-02-07-11h49m22s652.png
सहारनपुर। जनपद में बुधवार (Wednesday) को एक अजब नजारा देखने को मिला। यहां की पुलिस (Police) एक बदमाश को गोदी में उठाकर भागती दिखी। बाद में पता चला कि मुठभेड़ (Encounter) में बदमाश घायल हो गया था। एंबुलेंस नहीं होने पर पुलिसकर्मी उसे गोदी में उठाकर ही जीप तक लेकर गए। उसके बाद में बदमाश को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया।
यह भी पढ़ें

Deoband: CAA और NRC का विरोध कर रही महिलाओं को समझाने पहुंची टीम पर फेंकी गई चूड़ियां- Video

जंगल में पुलिस ने बदमाशों को घेरा

पुलिस और बदमाशों में यह मुठभेड़ सहारनपुर (Saharanpur) के तीतरो थाना क्षेत्र में हुई थी। थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार राय ने बताया कि बुधवार को बाइक सवार बदमाशों ने तीतरो निवासी भगवान से 20 हजार रुपये लूटे थे। बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर जंगल की ओर भाग गए थे। सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस ने घेराबंदी कर ली। पुलिस ने बाइक से भाग रहे दोनों बदमाशों को जंगल में घेर लिया। खुद को घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगी।
यह भी पढ़ें

Metro में हुई मुलाकात और फिर हुई लव मैरिज, प्‍यार भरी कहानी का हुआ यह खौफनाक अंत

बदमाश के पैर में लगी गोली

उन्‍होंने कहा कि बदमाश का नाम कमर निवासी झिंझाना है। उसके पैर में गोली लगी थी। उसका खून ज्‍यादा बह गया था। जंगल में एंबुलेंस की व्यवस्था नहीं थी। ऐसे में उन्‍होंने तुरंत अपने अधीनस्थों को घायल बदमाश को जीप तक ले जाने को कहा। इसके बाद पुलिसकर्मी बदमाश को उठाकर अपनी जीप तक लेकर पहुंचे। जिसने भी यह नजारा देखा वह पुलिस की तारीफ किए बिना नहीं रह सका। ऐसे समय में पुलिस खुद इस बदमाश के लिए एंबुलेंस बन गई, ताकि समय पर अस्पताल पहुंचाया जा सके। हालांकि, मुठभेड़ में बदमाश का एक भागी भागने में कामयाब रहा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो