scriptपुलिसकर्मी का वीडियाे वायरल, महिला ने थप्पड़ जड़ा ताे पैंर छूंकर मांगने लगा माफी | Saharanpur police video viral | Patrika News
सहारनपुर

पुलिसकर्मी का वीडियाे वायरल, महिला ने थप्पड़ जड़ा ताे पैंर छूंकर मांगने लगा माफी

Highlights

पुलिसकर्मी काे तमाचे जड़ रही महिला
पुरानी घटना का वीडियाे हुआ वायरल
पुलिस ने की घटना की जांच शुरू

सहारनपुरSep 20, 2019 / 06:29 pm

shivmani tyagi

ppolice.jpg

police

सहारनपुर। सरसावा थाने में तैनात एक पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक महिला पुलिसकर्मी ( हैंड कांस्टेबल) को पीट रही है। पुलिसकर्मी कुछ भी नहीं बोल रहा। वीडियाे में वह चुपचाप पिटता हुआ दिखाई देता है। इतना ही नहीं जब महिला थप्पड़ जड़ती है ताे पुलिसकर्मी पैर छूकर माफी मांगता हुआ दिखाई देता है।
यह वीडियो (Video) तेजी से सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है और सरसावा क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। सरसावा थाना प्रभारी से जब इस वीडियो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि यह मामला करीब 6 माह पुराना है। घटना के 6 माह बाद अब यह वीडियो दोबारा से वायरल किया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि जिसने भी यह वीडियाे वायरल किया है उसकी मंशा पुलिस की छवि काे बदनाम करने की हाे सकती है। इस पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।
जानिए क्या है वीडियाे में

इस वीडियो में आप देखेंगे कि पुलिसकर्मी के आसपास काफी भीड़ खड़ी हुई है। दाे महिलाएं गाली गलौज करते हुए इस पुलिसकर्मी को नसीहत कर रही हैं। पुलिसकर्मी यहां बिल्कुल लाचार दिखाई पड़ रहा है। पुलिसकर्मी पर रिवाॉल्वर भी है लेकिन वह कोई कार्यवाही नहीं करता और खड़ा हुआ पिटता रहता है। भीड़ में ही खड़े कुछ कहते हैं कि उसने वर्दी पहनी हुई है इसलिए मारपीट ठीक नहीं है पैर छूना भी ठीक नहीं है। यह घटना किस कारण हुई और ऐसी क्या वजह है कि पुलिसकर्मी अपना बचाव तक करने की काेशिश करता हुआ नहीं दिखाई दे रहा। इन सभी सवालाें के जवाब तब ही मिल पाएंगे जब पुलिस की जांच किसी नतीजे पर पहुंचेंगी।
एसपी देहात विद्यासागर मिश्र से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने भी यही बताया कि यह वीडियो करीब 6 माह पुराना बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Home / Saharanpur / पुलिसकर्मी का वीडियाे वायरल, महिला ने थप्पड़ जड़ा ताे पैंर छूंकर मांगने लगा माफी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो