scriptब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार सपा नेता ने जेल से छूटते ही किया ये बड़ा खुलासा | spa neta maviya ali bail out | Patrika News
सहारनपुर

ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार सपा नेता ने जेल से छूटते ही किया ये बड़ा खुलासा

माविया बाेले देवबंद पहुंंचने पर करेंगे प्रेस कांफ्रेस खाेलेंगे कई राज

सहारनपुरAug 24, 2018 / 12:00 am

shivmani tyagi

saharanpur news

maviya ali

सहारनपुर/देवबंद

विश्व विख्यात इस्लामिक संस्था दारुल उलूम की कमेटी मजलीस-ए-शूरा के सदस्य, एआईयूडीएफ के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद बदरुउद्दीन अजमल से ब्लैकमेल करनेके आराेप में जेल गए पूर्व विधायक माविया अली गुरुवार शाम जमानत पर रिहा हो गए।
यह भी खबर हैः अब एक मुस्लिम महिला ने कागज पर लिखकर पति को दिया तीन तलाक, इस्लाम का बनाया मजाक

देर शाम जेल से रिहा होने के बाद पूर्व विधायक ने कहा कि उन्हें झूठे आरोपों में जेल भेजवाया गया था और अब वह सांसद की पोल इस्लामिक जगत में खोलेंगे। रंगदारी मांगने के आरोप में जेल गए पूर्व विधायक माविया अली देर शाम जेल से पांच दिन बाद जमानत पर बाहर आए ताे उनके समर्थकाें में खुशी की लहर दाैड़ पड़ी। बताया जाता है कि, सांसद बदरुउद्दीन अजमल और पूर्व विधायक माविया अली में देवबंद के ईदगाह रोड स्थित ट्रस्ट की जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। इसी मामले में सांसद ने ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए रविवार को माविया अली के खिलाफ दिल्ली स्थित साऊथ एवेन्यू थाने में तहरीर दी थी। तहरीर के आधार पर दिल्ली पुलिस ने माविया अली काे दिल्ली के ही एक आलीशान हाेटल से गिरफ्तार कर लिया था। माविया अली की मंगलवार को पटियाला कोर्ट से जमानत हो गई थी लेकिन उस दिन जमानतियों का वेरीफिकेशन नहीं हाे पाया था। जिसके चलते वह जेल से रिहा नहीं हो सके थे। बुधवार को ईद-उल-अजहा का त्याैहार होने के कारण छुट्टी थी आैर इस तरह जमानत हाे जाने के बाद भी माविया अली काे ईद जेल की सलाखाें के पीछे ही माननी पड़ी। अब गुरुवार का उनकी रिहाई का परवाना कोर्ट से जेल पहुंच गया और वह देर शाम जमानत पर जेल से बाहर आ सके।
यह भी खबर हैःगांव के छाेराें ने स्मार्ट सिटी गर्ल की नशे की हालत में ली तस्वीरें आैर करने लगे ब्लैकमेल, जानिए फिर क्या हुआ

माविया अली ने जेल से बाहर आते ही पत्रिका रिपाेर्टर से हुई बातचीत में कहा कि, जिस जमीन की बिक्री में उन पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया है वह निराधार है। बाेले कि एक षडयंत्र के तहत मुझे लखनऊ से बुलाकर मेरे खिलाफ फर्जी मामला दर्ज कराया गया आैर गिरफ्तारी कराई गई।
यह भी पढ़ेंः ब्लैकमेलिंग मामले में बुरे फंसे पूर्व विधायक, जमानत के बाद भी जेल से नहीं हाे सकी रिहाई, जानिए क्याें

माविया अली का कहना है कि, जब घटना की जांच होगी तब असलियत सामने आएगी और वह सांसद के खिलाफ मानहॉनि का मुकदमा करेंगे। माविया अली ने यह भी कहा कि वह देवबंद पहुंचने पर अगली रणनीति की प्रेस के सामने पूरी जानकारी रखेंगे।

Home / Saharanpur / ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार सपा नेता ने जेल से छूटते ही किया ये बड़ा खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो