scriptVIDEO दुल्हन से मिलने पहुंचा कथित प्रेमी तो ससुरालियों ने बंधक बनाकर दोनों को पीटा | The lover who came to meet the married woman was beaten up fiercely | Patrika News
सहारनपुर

VIDEO दुल्हन से मिलने पहुंचा कथित प्रेमी तो ससुरालियों ने बंधक बनाकर दोनों को पीटा

शामली के एक गांव में नवविवाहिता से मिलने आए दो युवकों पर ससुरालियों काे शक हाे गया। ससुरालियाें ने दोनों काे पकड़ लिया और जमकर पीटा।

सहारनपुरAug 05, 2021 / 06:05 pm

shivmani tyagi

shamli-1.jpg

शामली में युवक काे पीटते विवाहिता के परिजन

शामली . दुल्हन से मिलने ससुराल पहुंचे कथित प्रेमी और उसके दाेस्त काे ससुरालियों ने शक होने पर पकड़ लिया और दुल्हन के घर वालों काे भी बुला लिया। इसके बाद मायके और ससुराल वालों ने मिलकर दुल्हन समेत उससे मिलने आए दोनों लड़कों की सरेआम लाठियों से पिटाई की। इसी दौरान किसी ने मोबाइल फोन से वीडियो बना ली जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल होने पर यह मामला सामने आया। पुलिस ने अब इस मामले में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की है।
यह भी पढ़ें

मंत्री ने कहा जलेबी खिलाओ, खुशी के मारे फूले नहीं समा रहा था दुकानदार

शामली के कैराना थाना क्षेत्र के गांव तीतरवाड़ा के रहने वाले अहसान की हाल ही में शादी हुई थी। बताया जाता है कि अहसान की पत्नी से मिलने के लिए उसका कथित प्रेमी अपने एक दाेस्त के साथ पहुंच गया। ससुराल के लोगों काे शक हुआ तो उन्हाेंने दोनों काे पकड़ लिया और दुल्हन के घर वालों काे बुला लिया। इसके बाद गांव वाले भी इकट्ठा हाे गए। इस तरह ससुराल और मायके पक्ष ने दुल्हन समेत उससे मिलने आए दोनों युवकों की लाठियों से पिटाई की। इस घटना काे ग्रामीणों के सामने ही अंजाम दिया गया। इसी दौरान का एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एसपी शामली सुकुर्ति माधव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Home / Saharanpur / VIDEO दुल्हन से मिलने पहुंचा कथित प्रेमी तो ससुरालियों ने बंधक बनाकर दोनों को पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो