scriptVideo: Nusrat Jahan ने देवबंदी उलेमा को दिया करारा जवाब | TMC MP Nusrat Jahan Comment Over Deobandi Ulema Statement | Patrika News
सहारनपुर

Video: Nusrat Jahan ने देवबंदी उलेमा को दिया करारा जवाब

Highlights

Nusrat Jahan के पूजा करने पर देवबंदी उलेमा ने की थी टिप्‍पणी
सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Nusrat Jahan का वीडियो
जमीयत दावातुल मुसलीमीन के संरक्षक ने भी साधा देवबंदी उलेमा पर निशाना

सहारनपुरOct 08, 2019 / 12:53 pm

sharad asthana

vlcsnap-2019-10-08-12h15m28s694.png
सहारनपुर। टीएमसी सांसद (TMC MP) व बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां (Nusrat Jahan) एक बार‍ फिर चर्चा में हैं। दुर्गा पंडाल में पूजा (Durga Puja) को लेकर देवबंदी उलेमा (Deoand Ulema) ने उन पर निशाना साधा था। इसके बाद नुसरत जहां ने देवबंदी उलेमा को जवाब देते हुए कहा है क‍ि उन्‍हें किसी से डर नहीं लगता। उनका नाम बदलने का हक किसी को नहीं है।
यह भी पढ़ें

नुसरत जहां के पूजा करने पर मचा बवाल, देवबंदी उलेमा ने कहा-अपना नाम बदल लें नुसरता जहां

क्‍या है मामला

दरअसल, नुसरत जहां ने बंगाल में एक दुर्गा पंडाल में पूजा की थी। इस दौरान उन्‍होंने वहां डांस भी किया था। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। देवबंदी उलेमा ने इस पर आपत्ति जताते हुए इसे इस्‍लाम को बदनाम करने की बात कह डाली। मौलाना मुफ्ती असद कासमी ने कहा था कि इस्लाम में मूर्ति पूजा मना है। अगर नुसरत इस्लाम को नहीं मानती है तो वह अपना मजहब बदल लें। यह इस्लाम को बदनाम करने की साजिश है। मजहब में ऐसे लोगों की कोई जगह नहीं हे। इस बीच मौलाना ने उनको अपना नाम तक बदलने की सलाह दे डाली थी।
यह भी पढ़ें

दुर्गा पूजा में शामिल हुई टीएमसी सांसद नुसरत जहाँ को लेकर हिन्दू धर्म गुरु का बड़ा बयान ,कहा ये मुल्ला…

यह कहा नुसरत जहां ने

इसके बाद नुसरत जहां ने देवबंदी उलेमा पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा कि उनको किसी से डर नहीं लगता है। उनको लोग उनके नाम से जानते हैं। नाम बनाने में उनका हाथ है। जिन लोगों ने उनका नाम नहीं बनाया है, वे उनको नाम बदलने की सलाह कैसे दे सकते हैं। उनको लोग बंगाल में पहले से जानते हैं।
जमीयत दावातुल मुसलीमीन के संरक्षक ने दी यह राय

वहीं, इस मामले में जमीयत दावातुल मुसलीमीन के संरक्षक कारी इस्‍हाक गोरा ने कहा कि शरीयत किसी की निजी जिंदगी में झांकने की इजाजत नहीं देता है। सांसद नुसरत जहां ने अपने पति निखिल जैन के साथ हिंदू परंपराओं को निभाया है। इस पर कुछ लोग सवाल खड़े कर रहे हैं। यह उनका और अल्‍लाह का मामला है। इसमें किसी को दखलअंदाजी करने का हक नहीं है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Saharanpur / Video: Nusrat Jahan ने देवबंदी उलेमा को दिया करारा जवाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो